उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर पुलिस ने अवैध शराब के दो मामलों में तीन आरोपियों को दबोचा

By

Published : Jul 4, 2023, 5:25 PM IST

अवैध शराब के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत पुलिस ने अलग-अलग मामलों में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दो आरोपियों को अंग्रेजी शराब की 10 पेटी सरकारी ठेके से निकालकर गांव में बेचने के लिए ले जाते वक्त गिरफ्तार किया गया है. दूसरे मामले में शराब की तस्करी करते समय आरोपी गिरफ्तार हुआ है.

Etv Bharat
Etv Bharat

काशीपुर पुलिस ने अवैध शराब के दो मामलों में तीन आरोपियों को दबोचा

काशीपुर: काशीपुर पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत दो अलग-अलग मामलों में 3 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. दोनों मामलों का आज काशीपुर कोतवाली में सीओ वंदना वर्मा ने खुलासा किया है.

नशा तस्करों के हौसले बुलंद:उत्तराखंड में नशा तस्करों में खाकी वर्दी का खौंफ नहीं है. ऐसे में जिले के पुलिस कप्तान डॉ. मंजूनाथ टीसी द्वारा अवैध शराब तस्करी की शिकायत पर पुलिस अधीक्षक अभय सिंह और सीओ वंदना वर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया था. पुलिस टीम द्वारा प्रतापपुर पुलिस चौकी क्षेत्र और कुंडेश्वरी पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत दबिश देकर दो अलग-अलग मामलों में तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है. अभियुक्तों ने अपने नाम करन निवासी धनौरी पट्टी काशीपुर, यशपाल निवासी धनौरी पट्टी काशीपुर और रामअवतार निवासी महुवाडाली बताया है.
ये भी पढ़ें:पूर्व प्रधान से 36 लाख रुपए की ठगी का मामला, तीसरे आरोपी को आगरा जेल से वांरट पर लाई उत्तराखंड STF

पुलिस की गिरफ्त में 3 आरोपी:पुलिस ने दोनों आरोपियों को उस वक़्त केल मोड से गिरफ्तार किया, जब करन और यशपाल टेंपो में अंग्रेजी शराब की 10 पेटी सरकारी ठेके से निकालकर गांव में बेचने के लिए ले जा रहे थे. वहीं, बाजपुर के महुवाडाली के रहने वाले राम अवतार को जय क्रेशर के पीछे जंगल से 50 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है. इसके अलावा आरोपियों के कब्जे से शराब बनाने के उपकरण भी बरामद किए गए हैं.
ये भी पढ़ें:रामनगर में दो बाइक चोर गिरफ्तार, अब खाएंगे जेल की हवा

ABOUT THE AUTHOR

...view details