उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर: नाबालिग युवती को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर खुला राज

By

Published : Dec 11, 2021, 4:48 PM IST

10 दिसंबर 2021 को युवती ने अपने परिजनों से पेट में दर्द की शिकायत की. जिसके बाद परिजन डॉक्टर के पास ले गए. जहां डॉक्टरों ने चेकअप के बाद अल्ट्रासाउंड कराने की सलाह दी. अल्ट्रासाउंड में युवती के 8 माह की गर्भवती होने की पुष्टि हुई. जिसके बाद सारा राज खुल गया.

Crime news kashipur
काशीपुर में नाबालिग से दुष्कर्म

काशीपुर: पुलिस ने नाबालिग युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म के मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया है. वहीं, इस मामले का पता तब चला जब नाबालिग युवती को पेट दर्द की शिकायत हुई और अल्ट्रासाउंड में युवती के आठ महीने के गर्भवती होने की पुष्टि हुई. पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था.

दरअसल, काशीपुर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बांसफोड़ान निवासी एक महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बीती 13 मार्च को मछली बाजार निवासी सुहेल ने रात लगभग 8 बजे उसकी नाबालिग पुत्री को कपड़े दिलाने के बहाने अपने घर पर बुलाया. जहां उसने घर में बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. साथ ही उसकी अश्लील वीडियो भी बना दी. जाते-जाते आरोपी उसे और उसके माता-पिता को जान से मारने की धमकी भी दी. साथ ही ब्लैकमेल कर युवती के साथ कई बार दुष्कर्म किया.

पढ़ें-PWD संविदा कनिष्ठ अभियंताओं ने किया विधानसभा कूच, शोषण का लगाया आरोप, राज्य आंदोलनकारी भी गरजे

वहीं, 10 दिसंबर 2021 को युवती ने अपने परिजनों से पेट में दर्द की शिकायत की. जिसके बाद परिजन डॉक्टर के पास ले गए. जहां डॉक्टरों ने चेकअप के बाद अल्ट्रासाउंड कराने की सलाह दी. अल्ट्रासाउंड में युवती के 8 माह की गर्भवती होने की पुष्टि हुई. गर्भवती होने की जानकारी के बाद परिजनों ने नाबालिग युवती से पूछताछ की जिसमें उसने सोहेल नामक युवक के द्वारा बलात्कार की बात बताई. एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी सोहेल के खिलाफ धारा 376, 342, 506, आईपीसी तथा पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया. जिसके बाद आरोपी युवक को दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया. वहीं, आरोपी को कोर्ट में पेश कर उसे जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details