उत्तराखंड

uttarakhand

नाबालिग से दुष्कर्म मामले में आरोपी मां बेटा गिरफ्तार

By

Published : Apr 11, 2021, 8:16 PM IST

काशीपुर के आईटीआई थाना क्षेत्र से बीते दिनों अपने घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई नाबालिग को हरियाणा के पंचकूला से सकुशल बरामद करते हुए आरोपी और उसकी मां को गिरफ्तार किया है.

नाबालिग से दुष्कर्म मामले में आरोपी मां बेटा गिरफ्तार
नाबालिग से दुष्कर्म मामले में आरोपी मां बेटा गिरफ्तार

काशीपुर: आईटीआई थाना क्षेत्र से बीते 4 अप्रैल को घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई नाबालिग को पुलिस ने हरियाणा के पंचकूला से बरामद किया. वहीं, मामले की छानबीन में पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म मामले में आरोपी मां बेटे को गिरफ्तार किया है.

दरअसल काशीपुर आईटीआई थाना में नाबालिग के पिता ने तहरीर दी कि 4 अप्रैल को उसकी पुत्री (15 वर्षीय) घर से किताब लेने के लिए बाजार गई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी. जिसके बाद काफी तलाश करने के बावजूद भी वह नहीं मिली. मामले में आईटीआई थाना पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लड़की की तलाशी में जुट गई.

ये भी पढ़ें:छात्र नेता पर फायरिंग करने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

अपर पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में एक टीम का गठन किया गया. पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी और स्थानीय लोगों की मदद से मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग को वहीं के ही रहने वाले आकाश पुत्र करन सिंह द्वारा बहला-फुसलाकर ले जाने की बात पता चली. इसके बाद पुलिस ने आकाश की खोजबीन शुरू की.

जिसके बाद पुलिस ने बीते रोज आकाश और उसकी मां के कब्जे से नाबालिग को हरियाणा के पंचकूला ग्राम मढ़ावाला से बरामद किया. पुलिस की पूछताछ में आकाश ने नाबालिग को अपनी मां की मदद से बहला-फुसलाकर ले जाने और उसके साथ दुष्कर्म करने की बात बताई. पुलिस ने आरोपी मां बेटे के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित आईपीसी की धारा 363, 366, 368, 376(2) में मुकदमा पंजीकृत कर न्यायालय में पेश किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details