उत्तराखंड

uttarakhand

खटीमाः गैंगरेप मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार, तीन की तलाश जारी

By

Published : Jul 14, 2020, 10:33 PM IST

यूपी से सटे सीमा क्षेत्र में 10 जुलाई को छात्रा के साथ चार युवकों ने गैगरेप किया था. जिसमें एक मुख्य आरोपी लवप्रीत सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. बाकी की तलाश जारी है.

khatima
आरोपी

खटीमा: सीमांत कोतवाली खटीमा के अंतर्गत यूपी सीमा से सटे क्षेत्र में 10 जुलाई को छात्रा के साथ यूपी के चार युवकों द्वारा गैंगरेप का मामला सामने आया था. जिस पर खटीमा कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई थी. मंगलवार को खटीमा पुलिस ने गैंगरेप के मुख्य आरोपी लवप्रीत सिंह को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया. जिसके बाद जेल भेज दिया गया है.

वहीं, कोतवाल खटीमा संजय पाठक का कहना है कि खटीमा कोतवाली में छात्रा के परिजन ने तहरीर दी थी. जिसमें 10 जुलाई को यूपी सीमा से लगे न्यूरिया में चार युवकों द्वारा गैंगरेप किया गया था. खटीमा पुलिस ने तत्काल गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर लिया था. पीड़िता के बयानों के आधार पर पुलिस ने गैंगरेप के आरोपियों गिरफ्तार करने की कवायद तेज कर दी थी. जिसमें आज पुलिस ने गैंगरेप के मुख्य आरोपी लवप्रीत सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बाकी आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details