उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर: कुंडा में अवैध पॉलीथिन प्लांट पर छापा, किया सीज

By

Published : Sep 8, 2022, 7:11 AM IST

Updated : Sep 16, 2022, 5:05 PM IST

काशीपुर के कुंडा थाना क्षेत्र में अवैध पॉलीथिन प्लांट पर छापामार कार्रवाई की गई. पुलिस की सूचना पर उप जिलाधिकारी, नायब तहसीलदार और कानूनगो ने मौके पर पहुंच कर प्लांट को सीज कर दिया है.

kashipur
पॉलीथिन प्लांट

काशीपुर:कुंडा थाना क्षेत्र में पुलिस और राजस्व विभाग की टीम ने संयुक्त रूप से पॉलीथिन का निर्माण करने वाले प्लांट पर छापा मारा. इस दौरान टीम ने काफी मात्रा में तैयार पॉलिथिन और रॉ मैटेरियल बरामद किया. इस मौके पर मौजूद राजस्व विभाग की टीम ने प्लांट को सीज कर दिया.

बीते रोज देर शाम कुंडा थाना क्षेत्र के सूर्या पुलिस चौकी इंचार्ज राजेंद्र प्रसाद को मुखबिर से सूचना मिली कि बाबर खेड़ा गांव में अवैध रूप से पॉलीथिन निर्माण करने वाला प्लांट संचालित किया जा रहा है. जिस पर वह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मौके से ही उन्होंने उच्चाधिकारियों को सूचना दी. उप जिलाधिकारी काशीपुर के आदेश पर काशीपुर तहसील के नायब तहसीलदार राकेश चंद्र और कानूनगो फूलचन्द मौके पर पहुंचे.
पढ़ें-रुड़की के शंकरपुरी गांव में डेंगू मरीजों की संख्या हुई 46, स्वास्थ्य विभाग पर आंकड़े छिपाने का आरोप

इस दौरान टीम को मौके से 126 किलो तैयार पॉलीथिन बरामद हुई और 1.75 क्विंटल दाने के रूप में रॉ मैटेरियल बरामद हुआ. मौके से पश्चिम बंगाल संजीत शाह पुत्र सुधीर शाह नाम का शख्स मिला जो वर्तमान में राख कॉलोनी, हरियावाला में रहता है. संजीत ने पुलिस को बताया कि वह पिछले डेढ़ साल से यहां रह रहा है, इसके पहले गदरपुर में काम करता था.

Last Updated : Sep 16, 2022, 5:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details