उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर में दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ राख

By

Published : Mar 19, 2022, 1:48 PM IST

Updated : Apr 5, 2022, 1:17 PM IST

रुद्रपुर के पंतनगर स्थित केबी स्टूडियो में अज्ञात कारणों से आग लग गई. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने बमुश्किल आग पर काबू पाया.दुकान मालिक निखिल गुप्ता ने बताया कि आग लगने से लगभग 14 से 15 लाख का नुकसान हुआ है.

fire broke out in studio
fire broke out in studio

रुद्रपुर:पंतनगर स्थित केबी स्टूडियो में अज्ञात कारणों के कारण आज सुबह भीषण आग लग गई. सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची. फायर ब्रिगेड की टीम द्वारा दो वाहनों की मदद से एक घंटे बाद आग पर काबू पाया गया. आग लगने से दुकान में रखा लाखों का फर्नीचर जलकर राख हो गया. दुकान मालिक निखिल गुप्ता ने बताया कि आग लगने से लगभग 14 से 15 लाख का नुकसान हुआ है.

पंतनगर कृषि विश्वविद्यालय परिसर स्थित बड़ी मार्किट में केबी स्टूडियो पर अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई. जब तक आग पर काबू पाया जाता, तब तक दुकान में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया. दुकान मालिक निखिल गुप्ता ने बताया कि आज सुबह मॉर्निग वॉक करने वाले लोगों ने दुकान से धुआं उठने की सूचना उन्हें दी. जब वह दुकान में पहुंचे तो दुकान के बाहर लोगों की भीड़ जुटी हुई थी. दुकान का ताला तोड़ कर शटर उठाया गया तो दुकान पूरी तरह आग की चपेट में आ चुकी थी.

पढ़ें:पैठाणी हादसे में पुलिस ने चालक को किया गिरफ्तार, मृतक के परिजनों की तहरीर पर की कार्रवाई

आनन-फानन में लोगों की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली. सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची. फायर ब्रिगेड की टीम द्वारा दो वाहनों की मदद से एक घंटे बाद आग पर काबू पाया गया.

Last Updated :Apr 5, 2022, 1:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details