उत्तराखंड

uttarakhand

केमिकल से भरे टैंकर में लगी आग, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान, पांच घंटे में बुझी आग

By

Published : Jul 19, 2022, 5:16 PM IST

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में सोमवार देर रात को बड़ा हादसा हो गया है. किच्छा सितारगंज हाईवे पर केमिकल से भरा टैंकर पुल से टकरा गया था, जिससे उसमें आग लग गई थी. इस आग को बुझाने में करीब 5 घंटे लगे.

Rudrapur
Rudrapur

रुद्रपुर: किच्छा सितारगंज हाईवे पर केमिकल से भरा टैंकर पलटने से आग लग गई थी. ये हादसा बेगुल नदी के पुल पर हुआ. आग लगने के इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल फायर ब्रिगेड को फोन किया. फायर ब्रिगेड की टीम ने करीब 5 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

जानकारी के मुताबिक घटना सोमवार देर रात की है. केमिकल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पुल से जा टकराया और उसमें आग लग गई. हालांकि इस दौरान चालक टैंकर से कूद गया, जिससे उसकी जान बच गई. ड्राइवर ने बताया कि वो बस को पास दे रहा था, तभी उसका नियंत्रण खो गया और ये हादसा हो गया.
पढ़ें-शादी का झांसा देकर युवती को किया गर्भवती, गर्भपात करा बनाए अप्राकृतिक संबंध

कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था. घटना की सूचना पर सितारगंज पुलिस और पुलभट्टा पुलिस सहित अग्निशमन की टीम भी मौके पर पहुंची. ढाई बजे रात से अग्निशमन विभाग ने तीन वाहनों की मदद से सुबह सात बजे तक आग पर काबू पाया गया. इस दौरान सड़क के दोनों ओर लंबा जाम लग गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details