उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार: सिडकुल दवा फैक्ट्री में लगी आग, मची अफरा-तफरी

By

Published : Oct 20, 2022, 7:34 PM IST

Updated : Oct 20, 2022, 7:43 PM IST

हरिद्वार स्थित औद्योगिक क्षेत्र सिडकुल में एक दवा फैक्ट्री के अकाउंट सेक्शन में आग लग गई. जिससे फैक्ट्री कर्मचारियों में अफरा तफरी मच गई. हालांकि, इस दौरान फैक्ट्री कर्मचारियों ने फायर एक्सटिंग्विशर की मदद से समय रहते आग पर काबू पा लिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

हरिद्वार: औद्योगिक क्षेत्र सिडकुल में दवा फैक्ट्री में उस समय हड़कंप मच गया, जब फैक्ट्री के अकाउंट सेक्शन में रखे कागजों में अचानक आग लग गई. आग लगते ही फैक्ट्री कर्मचारियों में अफरा-तफरी मच गई. तत्काल उन सभी को बाहर निकाला गया. गनीमत रही कि फैक्ट्री में मौजूद कुछ कर्मचारियों ने समय रहते आग पर काबू पा लिया. वहीं, इस आग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

दवा फैक्ट्री में लगी आग

बता दें कि औद्योगिक क्षेत्र सिडकुल में एकम ड्रग्स की एक फैक्ट्री के बराबर में ही उसकी सिस्टर कंसर्न मैक्सक्योर नामक फैक्ट्री स्थित है. आज शाम करीब 5:30 बजे फैक्ट्री के अंदर पेपर सेक्शन में रखे कागजों में अचानक आग लग गई और देखते ही देखते फैक्ट्री के अंदर से लेकर बाहर तक धुआं फैल गया. जिसके बाद तत्काल सभी कर्मचारियों को फैक्ट्री से बाहर निकाला गया और दमकल विभाग को इसकी सूचना दी गई.
ये भी पढ़ें:उत्तराखंड: साइबर क्राइम में 150 फीसदी की बढ़ोतरी, 16 महीने में 52 करोड़ से अधिक की ठगी

हालांकि, इस दौरान फैक्ट्री कर्मचारियों ने फायर एक्सटिंग्विशर की मदद से समय रहते आग पर काबू पा लिया. जब तक दमकल विभाग की 3 गाड़ियां और सिडकुल थाना पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक आग बुझ चुकी थी. थानाध्यक्ष सिडकुल प्रमोद उनियाल ने कहा आग के कारण कुछ कागजात और कार्यालय में रखा सामान जलकर स्वाहा हो गया. वहीं, इस हादसे से किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है.

Last Updated : Oct 20, 2022, 7:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details