उत्तराखंड

uttarakhand

किच्छा में किसानों ने CM धामी को दिखाए काले झंडे, हेलीपैड तक पहुंच गए प्रदर्शनकारी

By

Published : Oct 13, 2021, 6:21 PM IST

Updated : Oct 13, 2021, 7:28 PM IST

उधमसिंह नगर जिले के किच्छा में बुधवार को सीएम पुष्कर सिंह धामी को किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा. किसानों से सीएम को हेलीपैड के पास काले झंडे भी दिखाए.

CM Pushkar Singh Dhami
CM Pushkar Singh Dhami

रुद्रपुर: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को अपने गृह जनपद उधमसिंह नगर में किसानों से विरोध का सामना करना पड़ा. किच्छा में किसानों ने सीएम वापस जाओ के नारे लगाए. 12 से ज्यादा किसान सीएम धामी का विरोध करने के लिए हेलीपैड तक जा पहुंचे थे. हालांकि पुलिस उन्हें रोकने में कामयाब रही.

बुधवार को उधमसिंह नगर जिले के किच्छा में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने एक कार्यक्रम में शिरकत की. कार्यक्रम समाप्त होने के बाद जैसे ही सीएम बागेश्वर जाने के लिए हेलीपैड पर पहुंचे तो तभी 12 से ज्यादा किसान हाथों में काले झंडे लेकर चीनी मिल के मैदान में पहुंच गए. इस दौरान उन्होंने सीएम वापस जाओ के नारे लगाए.

किच्छा में किसानों ने CM धामी को दिखाए काले झंडे

पढ़ें-बीजेपी में भी ALL IS NOT WELL, काऊ के इस बयान से मची हलचल

किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस ने मोर्चा संभाला और उन्हें मैदान के अंदर तक नहीं पहुंचने दिया. इस दौरान पुलिस और किसानों के बीच नोकझोंक भी हुई. एसपी मिथिलेश कुमार ने बताया कि हेलीपैड से काफी दूर सड़क पार एक दर्जन किसान पहुंचे थे, जिन्हें पुलिस ने सड़क के पार ही रोक दिया था.

Last Updated :Oct 13, 2021, 7:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details