उत्तराखंड

uttarakhand

बयान देकर घिरे दिग्विजय सिंह, साध्वी मैत्री गिरी ने कहा- खो चुके हैं मानसिक संतुलन

By

Published : Sep 1, 2019, 8:43 PM IST

कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह द्वारा बजरंग दल और आरएसएस को लेकर दिए गए बयान पर संत समाज में गुस्सा है. पलटवार करते हुए साध्वी मैत्री गिरी ने दिग्विजय सिंह का दिमाग खराब होने की बात कही. साथ ही उन पर मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की है.

साध्वी मैत्री गिरी.

रुड़की: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह द्वारा बजरंग दल और आरएसएस पर की गई टिप्पणी से संत समाज में गुस्सा फुटा है. इसी क्रम में संत महामंडेलश्वर 1008 साध्वी मैत्री गिरी ने दिग्विजय सिंह का दिमाग खराब होना बताया है. उन्होंने दिग्विजय सिंह के बयान को लेकर उनके ऊपर मुकदमा दर्ज किए जाने की बात कही है.

दिग्विजय सिंह के बयान पर साध्वी मैत्री गिरी ने जताई नाराजगी.

बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने मध्यप्रदेश के भिंड में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा था कि बजरंग दल और आरएसएस आईएसआई की मदद करते हैं. वहीं गैर हिंदू भी आईएसआई के लिए काम कर रहे हैं. जिसके बाद से भाजपा कार्यकर्ताओं, आरएसएस कार्यकर्ताओं और साधु-संतों में दिग्विजय सिंह के खिलाफ उबाल है.

ये भी पढ़े:प्रेम-प्रसंग का मामला पहुंचा कोतवाली, परिजनों ने युवक की गिरफ्तारी को लेकर किया हंगामा

साध्वी मैत्री गिरी ने बताया कि सत्ता जाने के बाद काग्रेसियों का दिमाग खराब हो गया है. ऐसे बयान समाज में जहर घोल रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने ही इस देश में संप्रदायिकता का जहर घोला है. धारा 370 हटने के बाद ये अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं.

Intro:एक्सक्लुसिव

रुड़की: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंहः के बयान को लेकर सन्त समाज मे उबाल आ गया है, रूड़की की बड़ी सन्त महामंडेलश्वर 1008 साध्वी मैत्री गिरी ने दिग्विजय सिंह को पागल बताया है, साध्वी ने कहा कि सत्ता जाने के बाद पागलपंती के बयान दिए जा रहे है ऐसे बयान समाज मे जहर घोल रहे है, दिग्विजय सिंह पर इस बयान को लेकर मुकदमा तुरन्त दर्ज किया जाना चाहिये, कांग्रेस नेताओ ने ही इस देश मे सम्प्रदायिकता का ज़हर घोला है, धारा 370 हटने के बाद ये अपना मानसिक संतुलन खो बैठे है।


Body:बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के द्वारा मध्यप्रदेश के भिंड में आयोजित एक कार्यक्रम में दिग्गी राजा ने ये कहा थी कि बजरंग दल ,और आर एस एस आई एस आई की मदद करते है साथ ही गेर हिन्दू भी आई एस आई के लिए काम कर रहे है, जिसको लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं आर एस एस कार्यकर्ताओं और साधु-संतों में बयान को लेकर उबाल है वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह को चारों ओर से घेरा जा रहा है यही नहीं दिग्विजय सिंह के बयान को लेकर चौतरफा निंदा की जा रही है अब देखने वाली बात होगी कांग्रेस नेता इस बयान को लेकर दूसरे कांग्रेसी नेता भी दिग्विजय सिंह के समर्थन में आते हैं या फिर इस बयान से किनारा करते हैं।

बाइट - साध्वी मैत्री गिरी महाराज ( महामंडलेश्वर 1008 )Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details