उत्तराखंड

uttarakhand

कुमाऊं दौरे पर देवेंद्र यादव, कहा- मिशन 2022 पर कांग्रेस की तैयारी पूरी

By

Published : Jan 16, 2021, 3:08 PM IST

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा लाए गए काले कृषि कानून के विरोध में कांग्रेसी किसानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर साथ देने का प्रण ले चुके हैं. साथ ही सभी बूथ सेंटरों पर आगामी चुनाव 2022 को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को मजबूत किया जा रहा है.

devendra-yadav
कुमाऊं दौरे पर देवेंद्र यादव

उधम सिंह नगरः इन दिनों कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव कुमाऊं दौरे पर हैं. बीती देर शाम को वह गदरपुर के झगड़पुरी गांव पहुंचे. जहां कांग्रेस प्रदेश प्रभारी व मंगलोर विधायक का कांग्रेसियों ने जोरदार स्वागत किया. इस मौके पर देवेंद्र यादव ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा लाए गए काले कृषि कानून के विरोध में कांग्रेसी किसानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर साथ देने का प्रण ले चुके हैं. साथ ही सभी बूथ सेंटरों पर आगामी चुनाव 2022 को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को मजबूत किया जा रहा है.

उधम सिंह नगर दौरे पर पहुंचे कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने कहा कि 2022 विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी बहुमत के साथ आएगी और निश्चित रुप से सरकार बनाएगी. इस दौरान देवेंद्र यादव ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि आप पार्टी सिर्फ प्रचार-प्रसार के माध्यम से उत्तराखंड की जनता को भ्रमित करने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि इस वक्त प्रदेश की जनता के लिए न ही आम आदमी पार्टी के पास कोई विजन है और न ही भाजपा के पास. दोनों पार्टियों सिर्फ जनता को ठगने का काम कर रही है.

पढ़ेंः गरमाने लगा चौबटिया उद्यान केन्द्र का मुद्दा, हरदा ने सरकार पर बोला हमला

काशीपुर पहुंचे देवेंद्र यादव ने भाजपा पर बोला हमला

देहरादून में राज्यपाल का घेराव के बाद काशीपुर पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने जसपुर विधानसभा क्षेत्र में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को मिशन 2022 की तैयारियों का जायजा लिया. उन्होंने कहा कि भाजपा हर मोर्चे पर विफल रही है. भाजपा ने अपने 4 साल के कार्यकाल में जनता के लिए अंधकार ही फैलाया है. भले ही सूबे की सरकार चार साल का ढोल पीट रही हो, लेकिन आगामी विधानसभा चुनाव में जनता इन्हें सबक सिखाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details