उत्तराखंड

uttarakhand

8 दिन बाद नदी में बहे शख्स का मिला शव

By

Published : Jul 4, 2021, 9:58 PM IST

ढेला नदी में एक व्यक्ति का शव मिला है. स्थानीय लोगों का कहना है कि व्यक्ति की मौत नदी के तेज बहाव में आकर हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

kashipur
ढेला नदी में मिला व्यक्ति का शव

काशीपुर: ग्राम गढ़ी नेगी स्थित श्मशान घाट के पास ढेला नदी में एक व्यक्ति का शव मिलने का मामला सामने आया है. स्थानीय लोगों से सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक का नाम किशन स्वरूप है, जिसकी उम्र 45 वर्ष है और वो मालधन नंबर-7 रामनगर जिला नैनीताल का रहने वाला. लोगों ने बताया कि बीते 28 जून को किशन स्वरूप एक शादी समारोह से वापस लौटते समय ढेला नदी पार कर रहा था. उस दौरान वहां खेतों में काम करने वालों किसानों ने उससे नदी में पानी छोड़े जाने की बात कही, लेकिन युवक नहीं माना और नदी पार करने लगा. इस दौरान युवक नदी के तेज बहाव में अचानक से बह गया. लोगों ने मामले की सूचना युवक के परिजनों को दी.

ये भी पढ़ें: मसूरी-दून मार्ग पर बोलेरो पैराफिट से टकराई, दो घायल

कुंडा थाना के SI महेश चंद्र ने बताया कि रविवार को खोजबीन के दौरान परिजनों को गढ़ीनेगी स्थित श्मशान घाट की ढेला नदी के पास युवक का शव का रेत में दबा मिला. तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों ने मृतक की शिनाख्त किशन स्वरूप सिंह के रूप में की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details