उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर पुलिस के हाथ आया यूपी का नशा तस्कर, 10 लाख की स्मैक हुई बरामद

By

Published : Jul 20, 2023, 4:55 PM IST

रुद्रपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने यूपी के तस्कर को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से 105 ग्राम स्मैक बरामद हुई है. आरोपी के एक साथी को पुलिस ने कुछ दिनों पहले ही गिरफ्तार किया था.

rudrapur
rudrapur

रुद्रपुर: उधमसिंह नगर जिले के पुलभट्टा थाना क्षेत्र में पुलिस ने 105 ग्राम स्मैक के साथ यूपी के तस्कर को गिरफ्तार किया है. आरोपी से बरामद की गई स्मैक की कीमत करीब 10 लाख रुपए बताई जा रही है. आरोपी पहले भी अवैध नशे की तस्करी के आरोप में जेल जा चुका है.

एसपी क्राइम चंद्र शेखर घोड़के ने इस पूरे मामले का खुलासा किया, उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना मिल रही थी कि यूपी का तस्कर रुद्रपुर के पुलभट्टा थाना इलाके में अवैध नशीले पदार्थों की तस्करी कर रहा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए अपना जाल बिछाया. हाल ही में पुलिस एक नशा तस्कर गिरफ्तार किया था, उसने भी इस आरोपी के बारे में पुलिस को जानकारी दी थी.
पढ़ें-कोटद्वार में तीन नशा तस्कर पुलिस के हाथ चढ़े, 2 लाख रुपए की स्मैक हुई बरामद

एसपी क्राइम चंद्र शेखर घोड़के ने बताया कि देर रात पुलिस सतुईया इलाके में गश्त कर रही थी, तभी उनकी नजर सड़क पर घूमते हुए एक व्यक्ति पर पड़ी. व्यक्ति पुलिस को कुछ संदिग्ध लगा. शक होने पर पुलिस ने जब आरोपी की तलाशी ली तो उसके पास से 105 स्मैक बरामद हुई.

पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम जावेद निवासी शेखुपुरा ताज मस्जिद बहेड़ी रुद्रपुर बताया, जो काफी लंबे समय से इलाके में स्मैक की तस्करी कर रहा है. पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी जावेद के खिलाफ पहले भी हल्द्वानी, किच्छा और बहेड़ी थाने में स्मैक तस्करी का मुकदमा दर्ज है और वो जेल भी जा चुका है.
पढ़ें-रामनगर पुलिस के हाथ आया लिफाफा गैंग का इनामी शातिर, महिला को बनाया था ठगी का शिकार

पुलिस ने बताया कि जावेद पहले बहेड़ी बस अड्डे में मुंशी का काम करता था. जावेद के एक साथी को उत्तराखंड एसटीएफ (स्पेशल टास्क फोर्स) और बहेड़ी थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने स्मैक तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया था. आरोपी ने पुलिस को बताया कि बरेली का रहने वाले अतीक उसे ये स्मैक बहेड़ी ही देर जाता है. आरोपी स्मैक की सप्लाई उमधसिंह नगर जिले के अलावा हल्द्वानी और पहाड़ी जिलों में करता है, वो स्मैक सिरौलीकला में रहीश नाम के व्यक्ति को देने आया हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details