उत्तराखंड

uttarakhand

लौटाए खोए हुए लाखों के मोबाइल फोन, लोगों ने पुलिस को बोला थैंक्यू

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Dec 5, 2023, 10:32 AM IST

Updated : Dec 5, 2023, 12:39 PM IST

Rudrapur Police Mobile Phone Recover रुद्रपुर पुलिस ने चोरी और गुम हुए 511 फोन मोबाइल फोन की बरामदगी कर लोगों को लौटाए तो उनके चेहरे खिल उठे. अपने फोन मिलने पर लोगों ने पुलिस का आभार जाताया. एसएसपी मंजू नाथ टीसी ने कहा कि किसी भी व्यक्ति का मोबाइल चोरी और गुम होने पर उसकी रिपोर्ट पुलिस में अवश्य लिखाएं.

Etv Bharat
Etv Bharat

पुलिस ने लौटाए खोए हुए लाखों के मोबाइल फोन

रुद्रपुर: पिछले एक साल में जनपद वासियों के गुम हुए मोबाइल फोन को एसओजी की टीम द्वारा रिकवर कर एसएसपी द्वारा वितरित किए गए. लगभग 70 से 80 लाख के 511 फोन को टीम द्वारा जम्मू कश्मीर, केरल, राजस्थान और उत्तर प्रदेश के राज्यों से रिकवर किया है. वहीं गुम हुए मोबाइल फोन मिलने पर लोगों के चेहरे पर खुशी देखने को मिली.

पुलिस ने रिकवर किए लोगों के खोए हुए मोबाइल फोन:जनपद के 17 थानों में दर्ज हुए मोबाइल गुमशुदगी के मुकदमों में काम करते हुए एसओजी की टीम ने लगभग 70 लाख के 511 फोन को रिकवर किया है.एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने लगभग 30 फोन स्वामियों को गुम हुए फोन को वितरित किए गए. फोन पा कर स्वामियों के चेहरे पर खुशी देखने को मिली. इस दौरान लोगों ने पुलिस टीम का आभार भी जताया. एसएसपी मंजू नाथ टीसी ने बताया कि पिछले एक साल में सैकड़ों लोगों ने थाने में अपने फोन की गुमशुदगी दर्ज कराई थी.
पढ़ें-किच्छा रेलवे स्टेशन पर महिला के लाखों के जेवरात चोरी, पड़ताल में जुटी जीआरपी

मोबाइल फोन मिलने पर लोगों ने पुलिस का जताया आभार:जिस पर एसओजी की टीम ने विभिन्न फोन को सर्विलांस में लगाया गया था. गुम हुए फोन को टीम द्वारा राजस्थान, जम्मू कश्मीर, केरल सहित पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के रामपुर, पीलीभीत, बरेली, मुरादाबाद, कासगंज, लखीमपुर खीरी जनपदों से रिकवर किए गए हैं. एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने जनपद वासियों से अपील करते हुए कहा की अगर किसी का फोन गुम हो जाए तो वह तहरीर नजदीकी थाने या एसओजी कार्यालय में दे सकते है.

Last Updated : Dec 5, 2023, 12:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details