उत्तराखंड

uttarakhand

खटीमा में गरजे कर्नल कोठियाल, भाजपा और कांग्रेस पर साधा निशाना

By

Published : Dec 24, 2021, 1:21 PM IST

आप के मुख्यमंत्री पद के दावेदार रिटायर्ड कर्नल अजय कोठियाल (Colonel Ajay Kothiyal) खटीमा विधानसभा क्षेत्र के (Khatima Assembly) दौरे पर थे. उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

Colonel Ajay Kothiyal
खटीमा में कर्नल कोठियाल

खटीमा:उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव (Uttarakhand Election 2022) को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से तैयारियों में जुटी हुई हैं. चुनाव को देखते हुए नेताओं के राज्यभर में दौरे जारी हैं. वहीं, बीते दिन आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के दावेदार रिटायर्ड कर्नल अजय कोठियाल (Colonel Ajay Kothiyal) खटीमा विधानसभा क्षेत्र (Khatima Assembly) पहुंचे थे. उन्होंने सबसे पहले शहीद स्मारक जाकर उत्तराखंड के राज्य आंदोलन के शहीदों को नमन किया. जिसके बाद कर्नल अजय कोठियाल ने चकरपुर गांव के रामलीला मैदान में एक जनसभा को संबोधित किया गया. कर्नल कोठियाल ने जनसभा में बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

कर्नल कोठियाल ने कहा कि राज्य बनने के 21 साल तक भाजपा और कांग्रेस ने जमकर राज्य को लूटने का काम किया है. अब जनता बदलाव के मूड में है और जनता आम आदमी पार्टी की और बड़ी उम्मीद से देख रही है. विभिन्न सर्वे भी आम आदमी पार्टी को वर्तमान समय में 20 से 22 % वोट आने की बात कह रहे हैं. जैसे-जैसे चुनावी वक्त आएगा यह ग्राफ बढ़ता जाएगा और आने वाली सरकार राज्य में आम आदमी पार्टी की होगी.

खटीमा में गरजे कर्नल कोठियाल

पढ़ें:कांग्रेस के दिल्ली दरबार में पेश होंगे हरीश रावत, आज हो सकता है कोई महत्वपूर्ण फैसला

बता दें कि, 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे आम आदमी पार्टी ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details