उत्तराखंड

uttarakhand

खटीमा गुरुद्वारे में CM धामी ने टेका मत्था, छठ पूजा कार्यक्रम में भी हुए शामिल

By

Published : Nov 11, 2021, 3:10 PM IST

Updated : Nov 11, 2021, 3:47 PM IST

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने खटीमा गुरुद्वारे में मत्था टेका. साथ ही छठ पर्व के पूजा-अर्चना कार्यक्रम में भी शामिल हुए. वहीं, उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव में अब तक हुए विकास कार्यों के आधार पर जनता से आशीर्वाद मांगने की बात कही.

pushkar singh dhami
पुष्कर सिंह धामी

खटीमाः मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दो दिवसीय खटीमा दौरे पर रहे. आज सुबह उन्होंने खटीमा गुरुद्वारे में पहुंचकर मत्था टेका और प्रदेशवासियों के लिए सुख एवं समृद्धि की कामना की. इसके अलावा सीएम धामी छठ घाट पर भी पहुंचे. जहां वे छठ पर्व पर भगवान सूर्य की पूजा-अर्चना कार्यक्रम में शामिल हुए.

खटीमा में आज सुबह मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरु नानक देव की प्रभात फेरी में प्रतिभाग किया और गुरुद्वारे में मत्था टेका. उन्होंने राज्य की सुख, समृद्धि, शांति, खुशहाली के साथ ही दैवीय आपदाओं से राज्य की मुक्ति के लिए अरदास की. गुरुद्वारा कमेटी की ओर से मुख्यमंत्री धामी को सरोपा और स्मृति चिन्ह भेंट किया गया. जिसके बाद सीएम धामी ने 22 पुल और मेलाघाट गांव पहुंचकर छठ पूजा पर सूर्य को अर्घ्य दे रही महिलाओं से भी मुलाकात की.

खटीमा गुरुद्वारे में CM धामी ने टेका मत्था.

ये भी पढ़ेंःहरिद्वार के दौरे पर पहुंचे CM धामी, किसानों की समस्याएं करेंगे दूर

विकास कार्यों के आधार पर मांगेंगे वोटःमुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि केंद्र सरकार के सात साल और राज्य सरकार के पौने पांच साल के कार्यकाल में उत्तराखंड में विकास की नई इबारत लिखी गई है. कुमाऊं में नया सैटेलाइट एम्स बनने जा रहा है. टनकपुर-बागेश्वर रेल लाइन भी बनाई जा रही है. साथ ही कहा कि ऑल वेदर रोड का निर्माण कार्य भी जोरों से चल रहा है. आने वाले विधानसभा चुनाव में राज्य में किए गए विकास कार्यों के आधार पर जनता से वोट मांगा जाएगा.

Last Updated : Nov 11, 2021, 3:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details