उत्तराखंड

uttarakhand

CM धामी ने विकास कार्यों की प्रगति को लेकर की समीक्षा बैठक, 15 दिसंबर तक का दिया अल्टीमेटम

By

Published : Oct 26, 2021, 9:50 PM IST

Updated : Oct 26, 2021, 10:36 PM IST

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने खटीमा में विभिन्न कार्यों का स्थलीय निरीक्षण कर संबंधित अधिकारियों के साथ तहसील सभागार में समीक्षा बैठक ली. उन्होंने अधिकारियों को विकास और घोषणाओं से संबंधित कार्यों को 15 दिसंबर तक पूरा करने के निर्देश दिए हैं. जिससे घोषणाओं को अमलीजामा पहनाकर चुनाव से पहले जनता को समर्पित किया जा सके.

cm pushkar dhami
पुष्कर सिंह धामी

खटीमाःमुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एकदिवसीय दौरे पर खटीमा पहुंचे. जहां उन्होंने खटीमा विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री की घोषणाओं पर प्रगति को लेकर अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक की. इस दौरान सीएम धामी ने घोषणाओं को 15 दिसंबर तक पूरा करने के निर्देश दिए.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने खटीमा तहसील में जिले स्तर के अधिकारियों के साथ खटीमा विधानसभा में चल रहे विकास कार्यों और उनके घोषणा पर कार्य प्रगति को लेकर समीक्षा बैठक की. बैठक में अधिकारियों से विधानसभा में उनकी ओर से की गई घोषणाओं पर कार्य प्रगति की जानकारी ली. साथ ही सभी अधिकारियों को घोषणाओं से संबंधित सभी कार्य 15 दिसंबर तक हर हाल में पूरा करने को कहा है. ताकि वहां चुनाव से पहले अपनी अधिकांश घोषणाओं को अमलीजामा पहनाकर जनता को समर्पित कर सकें.

खटीमा में समीक्षा बैठक.

ये भी पढ़ेंःCM धामी ने विकास कार्यों के लिए दी बजट की मंजूरी, इन विधानसभा क्षेत्रों में होंगे ये काम

वहीं, मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि आज उन्होंने विकास कार्यों और घोषणा से संबंधित कार्य प्रगति जानी है. अधिकारियों को जनहित से जुड़े विकास कार्यों को प्राथमिकता के साथ गुणवत्ता एवं पारदर्शिता के साथ जल्द पूरा करने के निर्देश दिए गए हैं. अधिकारियों को निर्देशित किया है कि वो 15 दिसंबर तक समस्त विकास कार्यों को पूरा कर दें. जिससे जिन विकास कार्यों का उन्होंने शिलान्यास किया है, वो उन विकास योजनाओं को जनता को समर्पित कर सकें.

Last Updated : Oct 26, 2021, 10:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details