उत्तराखंड

uttarakhand

खटीमा सितारगंज अमरिया रोड पर अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत, एक गंभीर घायल

By

Published : Jun 14, 2023, 12:39 PM IST

सितारगंज अमरिया रोड पर सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जा रहा है कि अज्ञात वाहन ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. जिसके बाद पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

खटीमा: सितारगंज अमरिया रोड पर एक अज्ञात वाहन ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद बाइक सवार दोनों युवक सड़क किनारे खंती में जा गिरे और बुरी तरह घायल हो गए. जिसके बाद तत्काल दोनों घायलों को सितारगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया. जबकि दूसरे युवक को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

उधम सिंह नगर जनपद में सड़क दुर्घटनाओं में मौतों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. वहीं बुधवार यानी आज सितारगंज में अमरिया रोड पर बाइक को एक अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों बाइक सवार सड़क किनारे खंती में जा गिरे, हादसे में दोनों बाइक सवार बुरी तरह घायल हो गए. पुलिस और राहगीरों ने दोनों घायल युवकों को बाहर निकाला और सितारगंज सामुदायिक स्वास्थ्य ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया. जबकि डॉक्टरों ने दूसरे युवक को प्राथमिक उपचार के बाद हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर कर दिया.
पढ़ें-चालक को नींद की झपकी आने से पिकअप गहरी खाई में गिरी, तीन की मौत, तीन घायल

पुलिस का कहना है कि मृतक युवक का नाम अजीम और घायल युवक का नाम हाशिम हैं, दोनों बाइक सवार सितारगंज के गांव पंढरी के रहने वाले हैं. वहीं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सितारगंज की चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर अभिलाषा पांडे ने बताया कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सितारगंज में सड़क दुर्घटना में घायल दो युवकों को इलाज के लिए लाया गया था. जिसमें से एक युवक अजीम की अस्पताल लाते समय मौत हो गई. वहीं दूसरा युवक हाशिम की गंभीर हालत है, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details