उत्तराखंड

uttarakhand

हत्या का प्रयास करने वाला आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल

By

Published : Oct 22, 2020, 3:02 PM IST

काशीपुर में घर में घुसकर हत्या के प्रयास करने वाले आरोपी को पुलिस ने एक तमंचा और दो कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है

police
पुलिस

काशीपुर:शहर में घर में घुसकर हत्या के प्रयास के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पास से पुलिस को 315 बोर के एक तमंचा और दो कारतूस बरामद हुए है. जबकि, आरोपी के दोनों पुत्र फरार चल रहे हैं.

क्षेत्र के मौहल्ला थाना साबिक निवासी कुमारी आंकाक्षा पुत्री संजय शर्मा ने बीते रोज पुलिस को दी कि 21 अक्टूबर को दोपहर साढ़े बारह बजे कौशल यादव उसके घर आया. उसे और उसकी मां को गालियां देते हुए अश्लील हरकत की. साथ ही कौशल यादव ने उन पर फायरिंग कर उन्हें जान से मारने की कोशिश की. गनीमत रही कि फायरिंग में दोनों मां-बेटी बाल बाल बच गईं और गोली दरवाजे पर जा लगी.

पढ़ें:जनता की समस्याओं को लेकर यूथ कांग्रेस ने शुरू की मुहिम, सरकार पर साधा निशाना

आकांक्षा ने तहरीर में कहा कि दस माह पूर्व भी कौशल यादव ने उसके पिता संजय यादव पर भी गोली चलाई थी. तब से उसके पिता घर नहीं आए हैं. उसने आरोप लगाया है कि, कौशल यादव उनके मकान पर कब्जा करना चाहता है. तहरीर में कौशल यादव के पुत्रों पर गाली गलौज करने, अश्लील हरकत और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया गया है. आकांक्षा की तहरीर पर पुलिस ने कौशल यादव और उसके पुत्रों शहिल उर्फ आकाश और विकास के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details