उत्तराखंड

uttarakhand

टिहरी: धनौल्टी में खाई में गिरा ट्रक, एक की मौत, एक घायल

By

Published : Jan 4, 2022, 12:40 PM IST

Updated : Jan 4, 2022, 12:57 PM IST

टिहरी में सड़क हादसा हुआ है. धनौल्टी सिनालीगाड़ के पास एक ट्रक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई है. दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है.

Folk Singer Sonia Anand
अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरा ट्रक

धनौल्टी: ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे- 94 पर कंडीसौड़ तहसील (Dhanaulti Kandisaur Tehsil) के सिनालीगाड़ के पास एक ट्रक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा. हादसे (Dhanaulti road accident ) में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच चुकी है. घायल को स्थानीय लोगों की मदद से नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया है.

नायब तहसीलदार कंडीसौड़ किशन सिह महंत ने बताया कि हादसे की सूचना पर होमगार्ड के साथ ही स्थानीय लोगों ने घायल को ट्रक से बाहर निकाला. उसे इलाज के लिए चिन्यालीसौड़ अस्पताल ले जाया गया. उसके बाद सीमेंट के नीचे दबे एक अन्य व्यक्ति को बाहर निकाला गया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई थी.

पढ़ें-नानकमत्ता चौहरे हत्याकांड का खुलासा, दोस्त ने लूट के इरादे से रची थी साजिश, तीन गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि हादसे में घायल और मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. जिनकी शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने बताया कि ट्रक ऋषिकेश से सीमेंट को लेकर जा रहा था, जो अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया.

Last Updated : Jan 4, 2022, 12:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details