उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश-गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग लैंडस्लाइड से बंद, सुबह 6 बजे से फंसे हैं यात्री

By

Published : Sep 15, 2021, 1:57 PM IST

Updated : Sep 15, 2021, 2:05 PM IST

टिहरी में ऋषिकेश-गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग 94 भूस्खलन के कारण बंद हो गया है. कांडीखाल के पास हुए भूस्खलन से एनएच के दोनों ओर बड़ी संख्या में वाहन फंसे हुए हैं. सुबह 6 बजे से फंसे यात्रियों को जिला प्रशासन कोई राहत नहीं दे पाया है.

nh 94 bnd_big news
राष्ट्रीय राजमार्ग बंद

टिहरी: जिले के ऋषिकेश-गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग 94 कांडीखाल के समीप पहाड़ी दरक गई. इससे सुबह 6 बजे से सड़क बंद हो गई है. बंद सड़क अभी तक नहीं खोली जा सकी है. राष्ट्रीय राजमार्ग पर कई दर्जन वाहन फंसे हुए हैं. बीआरओ का कोई मुलाजिम सड़क खोलने के लिए मौके पर नहीं है. इस कारण एनएच पर फंसे यात्री परेशान हैं.

सुबह 6:00 बजे अचानक पहाड़ी दरक गई. इससे ऋषिकेश-गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग 94 कांडीखाल के पास बंद हो गया. नेशनल हाईवे बंद होने से उसके दोनों ओर बड़ी संख्या में वाहन फंस गए. रोड नहीं खुलने से यात्री परेशान हैं. यात्रियों के साथ भूखे-प्यासे बच्चे भी परेशान हैं.

ऋषिकेश-गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग बंद

ये भी पढ़ें: पहाड़ से बरस रही 'मौत', लैंडस्लाइड के बाद जौनसार बावर की लाइफ लाइन बंद

जिला आपदा प्रबंधन विभाग की तरफ से इन भूखे-प्यासे यात्रियों के लिए कोई सुविधा नहीं दी गई है. जिला आपदा प्रबंधन टिहरी गढ़वाल पूरी तरह से इस मामले में फेल नजर आ रहा है. हद तो ये है कि बंद सड़क खोलने की कोई व्यवस्था नहीं है. ना ही अभी तक जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी के खिलाफ कोई कार्रवाई हुई है.

Last Updated : Sep 15, 2021, 2:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details