उत्तराखंड

uttarakhand

चार दिन बाद खुला लंबगांव थाना, महिला कांस्टेबल हुई थी संक्रमित

By

Published : Sep 15, 2020, 7:21 AM IST

महिला कांस्टेबल में कोरोना संक्रमण मिलने के बाद पिछले चार दिन से बंद चल रहे लंबगांव थाने को दोबारा खोल दिया गया है. इसके साथ ही सभी पुलिसकर्मियों को काम पर आने के निर्देश भी जारी कर दिए गए हैं.

pratapnagar
चार दिन बाद खुला लंबगांव थाना.

प्रतापनगर: महिला कांस्टेबल के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद एहतियातन थाने को चार दिन के लिए बंद किया गया था. महिला कांस्टेबल के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद 10 सितंबर को थाने को सील कर दिया गया था. साथ ही कांस्टेबल के संपर्क में आए सभी 17 पुलिसकर्मियों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे, जिसमें थाना अध्यक्ष की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी.

चार दिन बाद खुला लंबगांव थाना.

पढ़ें-कोरोना: उत्तराखंड में मिले 1,043 नए मरीज, संक्रमितों का आंकड़ा 33,016

मामला प्रतापनगर के लंबगांव थाने का है. यहां 9 सितंबर को एक महिला कांस्टेबल के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद 10 सितंबर को थाने को सील कर दिया गया था. साथ ही महिला कांस्टेबल के संपर्क में आए सभी 17 पुलिसकर्मियों के सैंपल जांच के लिए भेज दिए गए थे. 16 पुलिसकर्मियों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई. हालांकि थाना अध्यक्ष की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. थाना अध्यक्ष लंबगांव को होम क्वारंटाइन रहने की हिदायत दी गई है.

वहीं अब चार दिन बाद थाना लंबगांव को खोल दिया गया है. बाकी सभी 16 पुलिसकर्मियों को भी कार्य करने के निर्देश दिए गए हैं. यह जानकारी उप जिला अधिकारी प्रतापनगर रजा अब्बास ने दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details