उत्तराखंड

uttarakhand

कीर्तिनगर: तेज रफ्तार बस ने स्कूटी को मारी टक्कर, हादसे में पीएचडी की छात्रा की मौत

By

Published : Mar 27, 2023, 3:03 PM IST

श्रीनगर के पास कीर्तिनगर थाना में पीएचडी छात्रा की सड़क हादसे में मौत हो गई है. हादसा मथेला के पास हुआ है. बताया जा रहा है कि छात्रा की स्कूटी को बस ने पीछे से टक्कर मारी थी, जिस वजह से उसकी मौत हो गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

श्रीनगर: टिहरी जिले के कीर्तिनगर थाना क्षेत्र में सोमवार 27 मार्च को दर्दनाक हादसा हुआ. इस सड़क हादसे में 24 साल की छात्रा की मौत हो गई. छात्रा गढ़वाल विश्वविद्यालय में पीएचडी कर रही थी. छात्रा का शिनाख्त नंदिनी कोठियाल के रूप में हुई है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हादसा कीर्तिनगर थाना क्षेत्र के मथेला के पास हुआ. नंदिनी अपनी स्कूटी पर देवप्रयाग से श्रीनगर जा रही थी, तभी बीच रास्ते में विश्वनाथ सेवा की बस ने पीछे से स्कूटी को टक्कर मार दी. बस देहरादून से रुद्रप्रयाग जा थी. इस हादसे में नंदिनी की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने पंचनामा भरकर नंदिनी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. वहीं जिस बस से हादसा हुआ, उसे भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है.
पढ़ें-जी 20 समिट में खालिस्तान की धमकी पर बोले सीएम धामी- पुलिस-प्रशासन है अलर्ट

नंदिनी मूल रूप से देवप्रयाग की रहने वाली थी. नंदिनी गढ़वाल विवि के संस्कृत विभाग से पीएचडी कर रही थी. नंदिनी का पोस्टमॉर्टम बेस हॉस्पिटल श्रीकोट में किया जा रहा है. वहीं पुलिस बस ड्राइवर की तलाश कर रही है. कीर्तिनगर कोतवाली के प्रभारी कोतवाल धनराज बिष्ठ ने बताया कि बस ने पीछे से नंदिनी की स्कूटी पर टक्कर मारी, जिस वजह से नंदिनी गंभीर रूप से घायल हो गई. बस चालक की सारी डिटेल निकाली जा रही है.
पढ़ें-खालिस्तानी अलगाववादियों की धमकी के बाद रामनगर में अलर्ट, जी20 समारोह स्थल के चप्पे-चप्पे पर पुलिस की नजर

ABOUT THE AUTHOR

...view details