उत्तराखंड

uttarakhand

टिहरी में बीमार पिता के लिए दवाई लेकर जा रहा था बेटा, कार खाई में गिरने से हो गई मौत

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Dec 18, 2023, 8:00 PM IST

Car Accident in Tehri ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर छाम क्षेत्र के सांकरी के कार हादसे में एक व्यक्ति की जान चली गई. यह व्यक्ति अपने पिता के लिए दवाई लेकर जा रहा था, तभी सांकरी के पास उसकी कार खाई में जा गिरी और दो मासूमों के सिर से पिता का साया उठ गया.

Man Died in Tehri
Etv Bharat

धनौल्टीः ऋषिकेश गंगोत्री हाईवे पर बैलधार के पास एक कार खाई में जा गिरी. जिसमें कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में उसे खाई से निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छाम पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने कार चालक को मृत घोषित कर दिया.

बीमार पिता के लिए दवाई लेकर जा रहा था मनवीरः छाम थाने के एसएसआई दिनेश बल्लभ ने बताया कि कंडीसौड़ के सांकरी गांव के मनवीर सिंह बुटोला पुत्र विशाल सिंह बुटोला (उम्र 40 वर्ष) कमान्द से अपने बीमार पिता के लिए दवाई लेकर घर जा रहा था. तभी घर से कुछ ही दूरी पर उसकी अल्टो कार UK 09 B 9733 अनियंत्रित होकर करीब 70 मीटर खाई में गिर गई. जिसमें मनवीर बुरी तरह से घायल हो गया.
ये भी पढ़ेंःरुद्रप्रयाग में स्कूटी और डंपर की टक्कर, एक शख्स की गई जान

दो बेटों के सिर से उठा पिता का साया: वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े. जहां उन्होंने खाई से मनवीर सिंह को रेस्क्यू कर बाहर निकाला और 108 के जरिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छाम लाया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. डॉक्टरों ने मनवीर को मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि मनवीर के आठ और ढाई साल के दो बेटे हैं.

मृतक के परिजन सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंच गए हैं. फिलहाल, शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. उधर, मनवीर की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. हादसे में पिता के मौत के बाद दो बेटों के सिर से साया उठ गया है. बता दें कि आज रुद्रप्रयाग में भी एक सड़क हादसा हुआ था. जहां स्कूटी और डंपर की टक्कर में एक युवक की जान चली गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details