उत्तराखंड

uttarakhand

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पहुंचे चंबा, पुलिस लाइन में चल रही है शूटिंग

By

Published : Oct 21, 2022, 10:24 PM IST

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (film actor nawazuddin siddiqui) टिहरी के चंबा में फिल्म शूटिंग (Nawazuddin Siddiqui film shooting in Chamba) कर रहे हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आज चंबा पुलिस लाइन में फिल्म के कुछ सीन शूट किये. इस दौरान लोगों ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ सेल्फी भी ली.

Etv Bharat
शूटिंग के लिए चंबा पुलिस लाइन पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

टिहरी: फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों उत्तराखंड (Film actor Nawazuddin Siddiqui in Uttarakhand) में हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी मसूरी, धनौल्टी और उसके आसपास के क्षेत्रों में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. उत्तराखंड की शांत वादियों में फिल्म की शूटिंग के लिए आज नवाजुद्दीन सिद्दीकी चंबा पहुंचे. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने चंबा पुलिस लाइन में फिल्म के कुछ सीन शूट (Nawazuddin Siddiqui at Chamba Police Line) किये.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (film actor nawazuddin siddiqui ) की फिल्म के शूट के लिए चंबा पुलिस लाइन में एक विशालकाय रावण का पुतला बनाया गया था. इसी पुतले के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी की शूटिंग चल रही थी. शूट के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लोगों से मिले. इस दौरान लोगों ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ खूब सेल्फी खिंचवाई. मीडिया ने भी उनसे बात करने की कोशिश की, मगर उन्होंने किसी से भी बात करने से इंकार कर दिया. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लोगों से रिक्वेस्ट की कि वह फिल्म शूटिंग के दौरान की फोटो ना खींचे. उन्होंने फिल्म के बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी. उन्होंने कहा कुछ समय बाद आप खुद सिनेमाघरों के पर्दों पर फिल्म देखोगे.

पढे़ं-PM मोदी और सीएम में दिखी जबरदस्त 'केमिस्ट्री', बदरी-केदार में कदमताल करते आये नजर

बता दें कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी एक भारतीय फ़िल्म अभिनेता हैं. वे कई बॉलीवुड फ़िल्मों में कार्य कर चुके हैं. ब्लैक फ्राइडे, न्यू यॉर्क, पीपली लाइव, कहानी, मांझी द माउंटेन मैन, सेक्रेड गेम्स, मंटो, ठाकरे आदि उनकी चर्चित फिल्में हैं. नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने फ़िल्मों के अलावा वेब सीरीज सीक्रेट गेम्स से खूब चर्चाएं बटोरी. नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का जन्म 19 मई 1974 सहारनपुर के बुढाना में हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details