उत्तराखंड

uttarakhand

टिहरी में रेलवे कंपनी में काम करने वाला मजदूर नदी में गिरा, घटना 'तीसरी आंख' में हुई कैद, तलाश में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Aug 26, 2023, 10:07 AM IST

Updated : Aug 26, 2023, 10:53 AM IST

Tehri Railway Company टिहरी में रेलवे कंपनी में कार्यरत एक कर्मी के लापता होने का मामला सामने आया है. कंपनी प्रबंधन द्वारा जब सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक किया गया तो, कर्मी अचानक पहाड़ी से गिरता हुआ दिखाई दिया. जिसके बाद कर्मी के गंगा में गिरने की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल पुलिस युवक की तलाश में जुटी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रेलवे कंपनी में काम करने वाला मजदूर नदी में गिरा

टिहरी:रेलवे कंपनी में काम करने वाला मजदूर रात्रि ड्यूटी से लापता चल रहा है. कंपनी प्रबंधन द्वारा युवक की काफी खोजबीन की गई लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया. जिसके बाद रेलवे कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर में युवक के लापता होने की तहरी दी है. बताया जा रहा है कि सीसीटीवी में युवक पहाड़ी के समीप लघुशंका करते हुए दिखाई दिया, फिर अचानक गिरता हुआ दिखा. आशंका जताई जा रही है कि युवक गंगा में गिर गया होगा.

नवयुगा रेलवे कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर श्रीपाल सिंह द्वारा एक तहरीर थाने में दी गई है. जिसमें मजदूर के लापता होने की बात कही गई है. तहरीर में लिखा है कि उनकी कंपनी में कार्यरत सूरज (23) पुत्र ईश्वर सिंह, निवासी गंगोलीहाट पिथौरागढ़ जो 2 साल से कंपनी में क्वालिटी हेल्पर के रूप में कार्यरत था और रात्रि शिफ्ट में था. जब वह 25 तारीख को जब रात्रि 8 बजे अपनी ड्यूटी पर नहीं आया तो उसकी तलाश प्रोजेक्ट परिसर में की गई और उसके साथी कर्मचारियों से जानकारी ली गई, तो कोई पता नहीं चल पाया.
पढ़ें-थराली: संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुआ युवक, 3 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

जिसके बाद कंपनी में जाकर रात्रि के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक किया गया तो सूरज अपने रूम से बाहर आया और और पहाड़ी से नीचे की तरफ लघुशंका करते हुए दिखाई दिया, फिर अचानक चक्कर आकर लहराते हुए नीचे गिरता हुआ दिखाई दिया. जिसको रात्रि में तलाश करने की कोशिश की गई, लेकिन कोई पता नहीं चल पाया. संभवत: वह पहाड़ी से नीचे गंगा नदी में गिर गया हो. इस संबंध में तलाश हेतु एसडीआरएफ ब्यासी को बुलवाया गया है. खोजबीन की कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated :Aug 26, 2023, 10:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details