उत्तराखंड

uttarakhand

टिहरी: हिंडोलाखाल मार्ग पर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी बोलेरो, दो की मौत, चार घायल

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 13, 2023, 2:02 PM IST

Tehri Bolero Accident टिहरी में एक बोलेरो हादसे का शिकार हो गई. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई,जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं घायलों का ऋषिकेश एम्स में उपचार चल रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

टिहरी:पर्वतीय क्षेत्रों में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. टिहरी गढ़वाल क्षेत्र में देर रात एक और दर्दनाक हादसा हो गया. यह हादसा तब हुआ जब रात के लगभग 3 बजे एक बोलेरो टिहरी के कखूर की तरफ आ रही थी, तभी हिंडोलाखाल नीरगड्डू मार्ग पर बोलेरो अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

पहाड़ों में लगातार हादसे हो रहे हैं. टिहरी नरेंद्र नगर के हिंडोलाखाल मार्ग पर बीते रात 3 बजे कुछ लोग बेलेरो गाड़ी से सफर कर ही रहे थे कि अचानक बोलेरो अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. बताया जा रहा है कि बोलेरो में छह लोग सवार थे. वाहन में 35 वर्षीय दिलबर (पुत्र ज्ञान सिंह, निवासी ग्राम कोथली कुलसाणी, टिहरी), शीला (30 वर्ष) पत्नी दिलबर, आरव (6 वर्ष) पुत्र दिलबर, शिवांगी (4 वर्ष) पुत्री दिलबर, सुनील (26 वर्ष) पुत्र छप्पन सिंह, बबलू (25 वर्ष) पुत्र रणजीत सिंह सवार थे. घटना में दिलबर और बबलू ने उपचार के दौरान ही दम तोड़ दिया, जबकि अन्य घायल शीला, आरव, शिवांगी और सुनील सुरक्षित हैं. घायलों का इलाज ऋषिकेश एम्स में किया जा रहा है.
पढ़ें-विकासनगर के हरिपुर मीनस मोटरमार्ग पर खाई में गिरा ट्रक, चालक की मौके पर मौत

हादसा किस कारण से हुआ इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है. माना जा रहा है की ड्राइवर को नींद आने की वजह से ये हादसा हुआ होगा. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दे दी है, जो मौके पर पहुंच गए हैं. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details