उत्तराखंड

uttarakhand

CM त्रिवेंद्र का बुधवार से दो दिवसीय रुद्रप्रयाग दौरा, जानिए कार्यक्रम

By

Published : Feb 2, 2021, 5:08 PM IST

हाल ही में दो जिलों के तीन दिन से दौरे के बाद अब सीएम त्रिवेंद्र बुधवार से दो दिवसीय रुद्रप्रयाग के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान सीएम कालीमठ मंदिर में पूजा-अर्चना भी करेंगे.

Rudraprayag CM Tour
Rudraprayag CM Tour

रुद्रप्रयाग: मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जिले के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे. बुधवार को सीएम रुद्रप्रयाग पहुंचेंगे और रात्रि विश्राम जीएमवीएन गेस्ट हाउस तिलवाड़ा में करेंगे. मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर जिला प्रशासन ने कमर कस ली है. साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर देखने को मिल रही है.

जिलाधिकारी मनुज गोयल ने बताया कि बुधवार को सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत चमोली से प्रस्थान कर शाम 5 बजकर 10 मिनट पर खेल मैदान अगस्त्यमुनि के हेलीपैड पर पहुंचेंगे. यहां से वाहन के जरिये साढ़े पांच बजे तिलवाड़ा स्थित जीएमवीएन के गेस्ट हाऊस पहुंचेंगे. रात्रि विश्राम के बाद दूसरे दिन सीएम रावत सुबह 7 बजकर 50 मिनट पर राइंका कोटमा हेलीपैड पर पहुंचकर कार से कोटमा व कालीमठ क्षेत्र का भ्रमण करेंगे.

पढ़ें- राज्य को मिलीं 132 नई एंबुलेंस, कोरोनाकाल में ड्यूटी करने वाले स्वास्थ्य कर्मी होंगे सम्मानित

कालीमठ मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद हेलीकॉप्टर के जरिये अगस्त्यमुनि हेलीपैड आयेंगे. इसके बाद तिलवाड़ा में 10 से साढ़े 10 बजे तक हिलांक के आउटलेट का उद्घाटन एवं विकास परक योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे. साढ़े ग्यारह से साढ़े बारह बजे तक सीएम जनपद स्तरीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे. इसके बाद पत्रकारों के साथ वार्ता करेंगे. दो बजे जीएमवीएन गेस्ट हाउस में जाने बाद यहां से अगस्त्यमुनि हेलीपैड के लिए प्रस्थान करेंगे और सवा दो बजे हेलीकॉप्टर से देहरादून के लिए रवाना होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details