उत्तराखंड

uttarakhand

गौरीकुंड में घोड़ा खच्चर संचालक के रोने का VIDEO वायरल, पुलिसकर्मी पर लगाया मारपीट का आरोप

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Oct 10, 2023, 7:08 PM IST

Updated : Oct 10, 2023, 8:00 PM IST

Horse Operator Assault Kedarnath केदारनाथ पैदल मार्ग पर घोड़ा खच्चर संचालक से मारपीट का मामला सामने आया है. पीड़ित घोड़ा खच्चर संचालक ने मारपीट का आरोप पुलिसकर्मी पर लगाया है. ये भी आरोप लगाया है कि पुलिसकर्मी ने उसके कपड़े भी फाड़े. अब घोड़ा संचालक के रोने का वीडियो वायरल हो रहा है. उधर, पूरे मामले में जांच शुरू हो गई है.

Horse Operator Assault Kedarnath
घोड़ा खच्चर संचालक से मारपीट

गौरीकुंड में घोड़ा खच्चर संचालक के रोने का VIDEO वायरल

रुद्रप्रयागः केदारनाथ पैदल मार्ग के गौरीकुंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक घोड़ा खच्चर संचालक रोते हुए नजर आ रहा है. साथ ही आरोप लगा रहा है कि पुलिसकर्मी ने उसके साथ मारपीट की. साथ ही उसके कपड़े भी फाड़ डाले. घोड़ा खच्चर संचालक का ये भी आरोप है कि पुलिसकर्मी उसे कई दिनों से परेशान कर रहा है. वहीं, पूरे मामले में रुद्रप्रयाग एसपी ने जांच के आदेश दे दिए हैं.

फाड़े हुए कपड़े दिखाता घोड़ा खच्चर संचालक

बता दें कि चारधाम में शुमार केदारनाथ धाम की यात्रा में आए दिन कुछ न कुछ घटता रहता है. इन दिनों केदारनाथ यात्रा मार्ग से एक से बढ़कर एक वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है. जिसमें एक घोड़ा खच्चर संचालक रोते हुए बता रहा है कि वो यात्री से घोड़ा खच्चर लेने की मांग कर रहा था. तभी वहां पर मौजूद पुलिसकर्मी ने उसके साथ मारपीट कर दी.
ये भी पढ़ेंःकेदारनाथ में युवती ने मांगा वोडका, दुकानदार ने वायरल कर दिया वीडियो

घोड़ा खच्चर संचालक का आरोप है कि पुलिसकर्मी ने उसके कपड़े भी फाड़ दिए. साथ ही कहा कि वो यात्रियों से घोड़ा लेने की आग्रह कर रहा था, लेकिन पुलिसकर्मी ने उसे थप्पड़ जड़ दिए. पीड़ित ने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मी उसे तीन दिनों से परेशान कर रहा है. वहीं, घोड़ा खच्चर संचालक रोते हुए अपनी आपबीती सुना रहा है. जिस पर लोगों की कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है. ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

घोड़ा खच्चर संचालक से मारपीट का आरोप

पूरे मामले की जांच की जा रही है. दोनों पक्षों की निष्पक्ष जांच की जाएगी और फिर आगे की कार्रवाई की जाएगी. - विशाखा अशोक भदाणे, पुलिस अधीक्षक रुद्रप्रयाग

Last Updated : Oct 10, 2023, 8:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details