उत्तराखंड

uttarakhand

धारचूला में होटल को बना दिया जुए का अड्डा, पुलिस ने 16 जुआरियों को किया गिरफ्तार

By

Published : Aug 7, 2023, 7:26 AM IST

Pithoragarh Crime News पिथौरागढ़ जिले के धारचूला तहसील में पुलिस ने होटल में जुआ खेलते 16 जुआरियों को अरेस्ट किया है. बताया जा रहा है कि होटल में जुए का धंधा महीनों से चल रहा था. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने छापेमारी की कार्रवाई की.

Etv Bharat
Etv Bharat

पिथौरागढ़: होटल में काफी दिनों से जुआ चलने की शिकायत के बाद कोतवाली धारचूला पुलिस ने होटल में छापेमारी कर 16 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. जहां पिछले कई महीनों से जुआ का कारोबार चल रहा था. मौके पर पुलिस टीम ने जुए के फड़ से 49 हजार 830 रुपए सहित ताश के कई गड्डियां बरामद की हैं. जिसके बाद पुलिस ने सभी जुआरियों को हिरासत में लेते हुए चालानी कार्रवाई की है. इसके अलावा होटल स्वामी के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है.

पिथौरागढ़ पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह ने बताया कि लोकल पुलिस को सूचना मिल रही थी कि धारचूला में स्थित एक होटल में महीनों से जुआ चल रहा है. मुखबिर की सूचना पर छापेमारी के दौरान होटल से 16 लोगों को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के खिलाफ धारा-13 सार्वजनिक जुआ अधिनियम के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है. इसके अलावा होटल स्वामी के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है.
पढ़ें-पुलिस ने पांच युवकों को चरस के साथ पकड़ा, घूमने के बहाने देहरादून से आए थे बागेश्वर

पकड़े गए सभी जुआरी पिथौरागढ़ जनपद के अलग-अलग क्षेत्रों के रहने वाले हैं. उन्होंने कहा कि किसी भी तरह की अवैध गतिविधियां बर्दाश्त नहीं की जाएगी. साथ ही सभी होटल स्वामियों को निर्देशित किया गया है कि होटल में किसी तरह की गलत गतिविधियां पाई जाती है तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. बताया जा रहा है कि होटल में लंबे समय से जुआ चलने की शिकायत मिल रही थी. जहां आसपास के लोग परेशान थे, शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने ये कार्रवाई की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details