उत्तराखंड

uttarakhand

यूथ कांग्रेस ने यूपी सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन, कानून व्यवस्था पर बोला हमला

By

Published : Jan 10, 2021, 9:16 AM IST

Updated : Jan 10, 2021, 9:25 AM IST

उत्तर प्रदेश के बदायूं में गैंगरेप और निर्मम हत्या मामले में आरोपियों को फांसी देने की मांग को लेकर बीते दिन यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय में प्रदर्शन किया.

Pithoragarh
यूथ कांग्रेस ने यूपी सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

पिथौरागढ़:उत्तर प्रदेश के बदायूं में महिला के साथ गैंगरेप के बाद निर्मम हत्या के मामले यूथ कांग्रेस ने जिला मुख्यालय में योगी सरकार का पुतला फूंका. यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का कहना है कि योगी सरकार यूपी में कानून का राज स्थापित करने में फेल साबित हुई है. इस दौरान यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बलात्कार के आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की.

यूथ कांग्रेस ने यूपी सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन
उत्तर प्रदेश के बदायूं में गैंगरेप और निर्मम हत्या मामले में आरोपियों को फांसी देने की मांग को लेकर बीते दिन यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय में प्रदर्शन किया. इस दौरान यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने योगी सरकार का पुतला फूंकते हुए अपने गुस्से का इजहार किया. यूथ कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता दिनेश तिवारी का कहना है कि बदायूं मामले में पुलिस की लापरवाही से साबित होता है कि यूपी में महिलाएं अब सुरक्षित नहीं हैं.

पढ़ें-काली नदी के किनारे बन रहे तटबंध पर नेपाल ने जताया विरोध

गौरतलब है कि यूपी के बदायूं जिले में मंदिर में पूजा करने गई महिला के साथ हैवानियत की गई. मंदिर के महंत समेत तीन लोगों पर गैंगरेप और हत्या का आरोप है.

Last Updated : Jan 10, 2021, 9:25 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details