उत्तराखंड

uttarakhand

यूथ कांग्रेस ने मनाया फेंकू दिवस, मोदी सरकार पर साधा निशाना

By

Published : Apr 1, 2021, 10:23 PM IST

Updated : Apr 17, 2021, 6:03 PM IST

पिथौरागढ़ में यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गांधी चौक पर 1 अप्रैल को फेंकू दिवस मनाते हुए सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि पीएम मोदी ने देश की जनता से हर साल 2 करोड़ नौकरियां देने के साथ ही, सबके खाते में 15 लाख डालने और महंगाई कम करने का वादा किया था, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ.

pithoragarh
यूथ कांग्रेस ने 1 अप्रैल को फेंकू दिवस मनाया

पिथौरागढ़: यूथ कांग्रेस ने 1 अप्रैल को फेंकू दिवस के रूप में मनाते हुए मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सत्ता हथियाने के लिये जनता को बेवकूफ बनाने का काम किया है. आज देश में बेरोजगारी और महंगाई को लेकर क्या हालात है, यह किसी से छुपा नहीं है.

यूथ कांग्रेस ने 1 अप्रैल को फेंकू दिवस मनाया

पिथौरागढ़ में यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गांधी चौक पर 1 अप्रैल को फेंकू दिवस मनाते हुए सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि पीएम मोदी ने देश की जनता से हर साल 2 करोड़ नौकरियां देने के साथ ही, सबके खाते में 15 लाख डालने और महंगाई कम करने का वादा किया था, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ.

ये भी पढ़ें:कुंभ में अव्यवस्थाओं से नाराज संतों ने अपर मेलाधिकारी को पीटा, अखाड़ा परिषद ने बुलाई बैठक

यूथ कांग्रेस का कहना है कि आज पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस के साथ ही जरूरी चीजों के दाम आसमान छू रहे है. यही नहीं अर्थव्यवस्था भी पूरी तरह चौपट हो गया है. मोदी सरकार को आने वाले समय में देश की जनता करारा जवाब देगी.

Last Updated : Apr 17, 2021, 6:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details