उत्तराखंड

uttarakhand

ATM तोड़कर पैसे चोरी करने की कोशिश कर रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Feb 23, 2022, 1:49 PM IST

पुलिस ने एटीएम तोड़कर चोरी करने की कोशिश कर रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

pithoragarh
पिथौरागढ़ कोतवाली

पिथौरागढ़: ATM तोड़कर पैसे चोरी करने का प्रयास करते एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया. कोर्ट से आरोपी को जेल भेज दिया है.

गौर हो कि इमरजेंसी नंबर 112 के माध्यम से पिथौरागढ़ कोतवाली को सूचना प्राप्त हुई थी कि एक व्यक्ति रई के पास स्थापित ATM में तोड़फोड़ कर रहा है. सूचना पर उपनिरीक्षक मेघा शर्मा और पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि रई में स्थित ATM के अंदर एक व्यक्ति खड़ा था और ATM में तोड़फोड़ कर पैसे निकालने का प्रयास कर रहा था. उसके आसपास में ईंट के टुकड़े और उसके हाथ में एक बड़ा लोहे का चाकू बरामद हुआ.

पढ़ें-12 साल से फरार हत्या का आरोपी पंजाब से गिरफ्तार, भेजा गया जेल

आरोपी व्यक्ति को पुलिस फोर्स ने उचित बल प्रयोग करते हुए पकड़ लिया. आरोपी का नाम पूछने पर उसने अपना नाम योगेश जोशी (41) निवासी खूनी (जाजरदेवल) पिथौरागढ़ बताया साथ ही आरोपी ने बताया कि उसके पास पैसे नहीं है, इसलिए वो ATM तोड़कर पैसे निकालने आया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया. साथ ही पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details