उत्तराखंड

uttarakhand

Uncle Killed Nephew: रंजिश में चाचा ने भतीजे को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

By

Published : Feb 18, 2023, 6:05 PM IST

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले में परिवारिक विवाद में चाचा ने ही भतीजे की हत्या कर दी है. हत्या के बाद चाचा फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पिथौरागढ़: जौलजीबी थाना क्षेत्र से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां छोटे से विवाद में चाचा ने भतीजे को धारदार हथियार से काट दिया, जिससे भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद से पूरे गांव में दहशत का माहौल है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पिथौरागढ़ एसपी लोकेश्वर सिंह ने बताया कि कोतवाली जौलजीबी पुलिस को सूचना मिली कि चिफलतारा में देर रात हयात सिंह ने मामूली विवाद पर अपने भतीजे नारायण सिंह के सिर दराती से हमला कर घायल कर दिया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घायल नारायण सिंह को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
पढ़ें-Road Accident in Pithoragarh: धारचूला में 200 मीटर गहरी खाई में गिरी जीप, एक की मौत

घटना के बाद आरोपी चाचा हयात सिंह फरार हो गया, पूरे मामले में पुलिस ने टीम गठित कर हत्या के आरोपी चाचा हयात सिंह को कौली कन्याल पुल के पास से दराती के साथ गिरफ्तार किया. एसपी लोकेश्वर सिंह ने आरोपी और मृतक एक ही परिवार से हैं. इनका पहले से कोई पुराना विवाद चल रहा है, जिसको लेकर देर रात फिर से परिवार के बीच कहासुनी हो गई.

जिसके बाद चाचा हयात सिंह ने आवेश में आकर अपने सगे भतीजे नारायण सिंह के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया, जिससे उसकी मौत हुई है. पूरे मामले में मृतक के पिता मथुरा सिंह के तहरीर पर आरोपी चाचा के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला पंजीकृत कर न्यायालय में पेश कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है. पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है. पुलिस के पूछताछ में प्रथम दृष्टया पाया गया है कि पारिवारिक विवाद चल रहा था और विवाद में हत्या हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details