उत्तराखंड

uttarakhand

पिथौरागढ़: दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : May 26, 2020, 9:15 PM IST

नाचनी पुलिस ने नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. नाबालिग के साथ साल 2017 में दुष्कर्म हुआ था, इस मामले में पीड़ित पक्ष ने 25 मई को मामला दर्ज कराया था.

Pithoragarh
नाबालिक किशोरी से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

पिथौरागढ़: नाचनी पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार किया है. नाबालिग के साथ साल 2017 में दुष्कर्म हुआ था, इस मामले में पीड़ित पक्ष ने 25 मई को थाने में हरीश सिंह परिहार निवासी सिरतोली के खिलाफ मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद पुलिस इस मामले में कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के भीतर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

बीते रोज पीड़िता के पिता ने आरोपी के खिलाफ नाचनी थाने में शिकायत दर्ज की थी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश के लिए कई जगह दबिश दी. पुलिस ने आज आरोपी हरीश को चिलकिया पुल के पास से गिरफ्तार किया है.

पढ़े-भारत में कोरोना संक्रमण से अब तक 4,167 मौतें, जानें राज्यवार आंकड़े

थानाध्यक्ष दीपक सिंह बिष्ट ने बताया कि घटना की भनक लगते ही आरोपी जिले से भागने की फिराक में था, जिसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जा रहा है. अभियुक्त के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 363, 504, 506, 376 और 3/4 पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details