उत्तराखंड

uttarakhand

विदेशी में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाला आरोपी यूपी से गिरफ्तार, नोएडा में बैठा था छिपकर

By

Published : Aug 9, 2023, 5:35 PM IST

विदेश में नौकरी लगाने के नाम पर डेढ़ लाख की ठगी करने वाले आरोपी को पुलिस ने उत्तर प्रदेश के नोएडा से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. साथ ही 50 हजार के इनामी अपराधी ललित पुनेठा को भी गिरफ्तार किया गया है.

crime
crime

हल्द्वानी : विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर डेढ़ लाख रुपए की ठगी करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने नोएडा से गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह ने बताया कि विक्रम सिंह कन्याल निवासी देवखेत द्वारा थाना कनालीछीना में तहरीर दी गई थी. जिसमें बताया गया कि नीरज पाल द्वारा अपने एक साथी के साथ मिलकर उनसे विदेश में नौकरी लगाने के नाम पर 1 लाख 50 हजार रूपये की धोखाधड़ी की गई है. तहरीर के आधार पर थाना कनालीछीना में अभियोग पंजीकृत किया गया था.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद कनालीछीना पुलिस और एसओजी टीम द्वारा आरोपी मोहित गुरूरानी निवासी इंदिरा नगर लखनऊ को नोएडा से गिरफ्तार किया गया. आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने बताया कि मामले में एक आरोपी नीरज पाल को पूर्व में ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है.

ये भी पढ़ें:STF और पुलिस ने किया अवैध हथियारों की फैक्ट्री का भंडाफोड़, दो तस्कर गिरफ्तार

पूर्व में शेयर मार्केट इन्वेस्टमेंट / गैस एजेंसी/ इंश्योरेंस इन्वेस्टमेंट के नाम पर लोगों से करोड़ों रुपयों की धोखाधड़ी करने के मामले में नामजद 50 हजार के इनामी अपराधी ललित पुनेठा निवासी सिलपाटा को गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले 7 पुलिस कार्मिकों को 50000 रुपये की राशि के साथ सम्मानित किया गया है. वहीं, इससे पहले लक्सर में पुलिस हिरासत से भागे आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही एसएसपी अजय सिंह ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं.

ये भी पढ़ें:आखिरकार पुलिस कस्टडी से फरार आरोपी गिरफ्तार, स्मैक के साथ 2 तस्कर भी आए हाथ

ABOUT THE AUTHOR

...view details