उत्तराखंड

uttarakhand

नवनिर्वाचित कांग्रेस MLA हरीश धामी को मिली जान से मारने की धमकी, उच्च स्तरीय जांच की मांग

By

Published : Mar 13, 2022, 12:13 PM IST

धारचूला के नवनिर्वाचित कांग्रेस विधायक हरीश धामी को एक शख्स ने जान से मारने की धमकी दी है. मामले में हरीश धामी ने बलुवाकोट थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. थ ही एसपी पिथौरागढ़ और डीजीपी को पत्र लिखकर मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है.

pithoragarh
पिथौरागढ़

पिथौरागढ़:धारचूला के नवनिर्वाचित कांग्रेस विधायक हरीश धामी ने बलुवाकोट के एक युवक पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. विधायक हरीश धामी का कहना है कि 12 मार्च की सुबह 9 बजकर 34 मिनट पर एक युवक ने उन्हें कॉल किया और जान से मारने की धमकी दी है. धमकी देने वाला शख्स क्षेत्र पंचायत सदस्य का पति बताया जा रहा है.

विधायक हरीश धामी ने आरोप लगाया है कि शख्स ने उन्हें धारचूला या बलुवाकोट आने पर जान से मारने की धमकी दी है और 6 माह के भीतर उपचुनाव करवाने को कहा है. साथ ही एक धमकी भरा वीडियो भी विधायक को भेजा है. वहीं, विधायक ने इस मामले में बलुवाकोट थाने में एफआईआर भी दर्ज की है. साथ ही एसपी पिथौरागढ़ और पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने को कहा है.

कांग्रेस MLA हरीश धामी को मिली जान से मारने की धमकी.
पढ़ें-जंगल के पास मिला खून से लथपथ शव, जांच में जुटी पुलिस

विधायक हरीश धामी का कहना है कि अगर जल्द मामले की जांच कर युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं हुई, तो वे इस मामले को सदन में उठाएंगे. वहीं, पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह का कहना है कि आरोपी के खिलाफ बलुवाकोट थाने में आईपीसी की धारा 504/506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. साथ ही युवक को सीआरपीसी की धारा 41ए के तहत नोटिस दिया गया है. आरोपी ने इस मामले में माफीनामा भी लिखकर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details