उत्तराखंड

uttarakhand

तहसील परिसर में मृतक के परिजनों ने दिया धरना, लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Apr 10, 2021, 3:31 PM IST

एसडीएम अभय प्रताप सिंह का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी गई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

berinag
मृतक के परिजनों ने दिया धरना

बेरीनाग: तहसील के चचरेत गांव में बीते दिन एक घर में संदिग्ध परिस्थितियों में तीन शव मिले थे. जिसमें पति, पत्नी और 17 माह की मासूम मृत मिले थे. वहीं, विवाहिता के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए तहसील परिसर में धरना-प्रदर्शन किया और इस मामले में जल्द उचित कार्रवाई की मांग की.

मृतक के परिजनों ने दिया धरना

विवाहिता के पिता चंद्र सिंह ने बताया कि तीनों शव उनकी बेटी सरिता देवी, दामाद चंचल सिंह और 17 माह की मासूम के हैं. उनका आरोप है कि सभी की बेरहमी से हत्या कर शवों को घर के अंदर रखा गया है. न्याय की मांग को लेकर विवाहिता के परिजनों ने तहसील परिसर में धरना-प्रदर्शन किया. परिजनों ने मामले की तहरीर एसडीएम को सौंपी और इस मामले में आरोपियों के खिलाफ जल्द सख्त कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़ें: त्रिवेंद्र के विधानसभा क्षेत्र अठुरवाला में नहीं खुलेगी शराब की दुकान, जनता खुश

परिजनों ने चेतावनी दी है कि अगर जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वो आमरण अनशन करेंगे. उधर एसडीएम अभय प्रताप सिंह का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी गई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details