उत्तराखंड

uttarakhand

पिथौरागढ़ में गहरी खाई में गिरी कार, बाप-बेटे समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Dec 20, 2023, 7:02 PM IST

Three people including father and son died in Pithoragarh उत्तराखंड के सीमांत जिले पिथौरागढ़ में बुधवार को बड़ा हादसा हो गया है. यहां कार के खाई में गिरने के कारण बाप-बेटे समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक अन्य हादसे में वाहन सवार चार लोग घायल हो गए. पुलिस पहले मामले की जांच में जुटी हुई है, क्योंकि अभीतक हादसे का कारणों का पता नहीं चल पाया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पिथौरागढ़: सीमांत जिले पिथौरागढ़ में बुधवार 20 दिसंबर को दो बड़े हादसे हुए, जिसमें बाप-बेटे समेत तीन लोगों की मौत हो गई. पहला हादसा पिथौरागढ़ जिले के नैनीपातल इलाके में हुआ. वहीं दूसरा हादसा पलेटा इलाके में हुआ है. दोनों हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई.

नैनीपातल में वाहन दुर्घटनाग्रस्त: जानकारी के मुताबिक नैनीपातल इलाके में पाले में रपटर एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया था. इस हादसे में चार लोग घायल हो गए. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वाहन सवार सभी लोगों को तत्काल हॉस्पिटल भिजवाया.

पलेटा इलाके में हुए सड़क हादसे में बाप-बेटे समेत तीन लोगों की मौत हो गई.
पढ़ें- पिथौरागढ़ में बड़ा हादसा टला, पाले में रपटी स्कॉर्पियो, 4 लोग घायल

बाप-बेटे समेत तीन लोगों की मौत: दूसरे हादसे की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया उन्हें सूचना मिली थी कि सतगढ़ से पिथौरागढ़ की ओर जा रही वैगनऑर कार पलेटा के पास अनियंत्रित होकर करीब 600 मीटर गहरी खाई में गिर गई. हादसे की सूचना मिलते ही जाजरदेवल थाना प्रभारी प्रकाश चन्द्र पाण्डेय और थाना प्रभारी कनलीछीना दिनेश चंद्र सिंह पुलिस फोर्स और एसडीआरएफ टीम के साथ मौके पर पहुंचे.

यहां कार करीब 600 मीटर गहरी खाई में गिरी.

मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया और कार सवार तीनों लोगों को खाई से बाहर निकाला, लेकिन तबतक तीनों की मौत हो चुकी थी. मृतक की शिनाख्त शुभम कापड़ी उम्र 24 पुत्र हरीश चन्द्र कापड़ी निवासी सतगढ़ थाना कनालीछीना जिला पिथौरागढ़, हरीश चन्द्र कापड़ी उम्र 52 पुत्र केदार दत्त कापड़ी सतगढ और रोहित बोनाल उम्र- 25 पुत्र देवेन्द्र बोनाल निवासी बजेटी पिथौरागढ़ के रूप में हुई है.
पढ़ें-रायवाला में पुलिस ने 58 किलो गांजा पकड़ा, महिला समेत पांच तस्करों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने पंचनामा भरकर शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. इस हादस के बाद मृतकों के घरों में कोहराम मचा हुआ है. हालांकि अभीतक हादसे का कारणों का पता नहीं चल पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details