उत्तराखंड

uttarakhand

पुलिस ने स्मैक के साथ दो युवकों को किया गिरफ्तार, कार से पकड़ी अवैध शराब

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Oct 23, 2023, 9:09 AM IST

Pithoragarh Smuggler Arrested जिले में पुलिस नशे के खिलाफ अभियान चलाए हुई है. इसी कड़ी में पुलिस ने शहर में भारी मात्रा में अवैध शराब पकड़ी और दो स्मैक तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस फरार शराब तस्करों की तलाश में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पिथौरागढ़:पुलिस ने एक अल्टो कार से अवैध शराब बरामद की है.एक अन्य मामले में पुलिस ने भारी मात्रा में स्मैक के साथ दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस कार में अवैध शराब छोड़कर फरार हुए आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

एसपी पिथौरागढ़ लोकेश्वर सिंह ने बताया कि चौकी प्रभारी घाट सुरेश कम्बोज के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा चेकिंग के दौरान घाट बैंड पर ढाबे के पास एक अल्टो से 10 पेटी अवैध शराब बरामद किया गया है. पुलिस के कार्रवाई के दौरान आरोपी शराब तस्कर भागने में कामयाब रहे, जिसकी तलाश जारी है. वहीं कोतवाली पिथौरागढ़ में अज्ञात अभियुक्त के विरूद्ध धारा 60/72 आबकारी अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया है और कार को सीज कर दिया गया है. वहीं एक अन्य मामले में नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत एसओजी और पिथौरागढ़ कोतवाली पुलिस ने स्मैक के साथ दो लोगों को किया गिरफ्तार किया है.
पढ़ें-55 लाख की स्मैक के साथ यूपी के तीन तस्कर गिरफ्तार, पुलिस खंगाल रही कुंडली

एसपी लोकेश्वर सिंह ने बताया कि ड्रग्स फ्री उत्तराखंड अभियान के तहत पुलिस लगातार नशे के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. प्रभारी कोतवाली पिथौरागढ़ मदन सिंह बिष्ट के नेतृत्व में एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स (एएनटीएफ) की टीम द्वारा ऐंचोली चौकी के पास चेकिंग के दौरान मोटरसाइकिल UK05E-1391 पर सवार दो युवकों को जब रोककर उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से स्मैक बरामद किया गया.आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. जबकि मोटरसाइकिल को भी सीज किया गया. पकड़े गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. पकड़े गए आरोपियों का नाम अमित चन्द निवासी ग्राम धनौड़ा, थाना जाजरदेवल जबकि दूसरे का नाम यश चन्द, निवासी धनौड़ा थाना जाजरदेवल पिथौरागढ़ के रहने वाले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details