उत्तराखंड

uttarakhand

बेरीनाग: बोल्डर की चेपट आने बिहारी मजदूर की मौत

By

Published : Oct 19, 2021, 8:35 AM IST

गंगोलीहाट थाने के पनार पुलिस चौकी इंचार्ज दिनेश बिष्ट ने बताया कि देर रात्रि को भारी बारिश के दौरान बेल पट्टी के पाली पलियाल गांव में सड़क किनारे टिन शेड में रह रहे एक मजदूर प्रभु (61 वर्षीय) निवासी जिला बेतिया, बिहार के ऊपर पहाड़ी से पत्थर गिरा, जिसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

bihar labour died in berinag pithoragarh
bihar labour died in berinag pithoragarh

बेरीनाग: गंगोलीहाट में भारी बारिश की वजह से बिहार निवासी एक व्यक्ति की मौत हो गई. देर रात बेलपट्टी के पाली-पल्याल में सड़क किनारे टिन शेड में रह रहे 3 मजदूरों के ऊपर अचानक पहाड़ी से बोल्डर आ गिरा, जिसमें एक मजदूर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

गंगोलीहाट थाने के पनार पुलिस चौकी इंचार्ज दिनेश बिष्ट ने बताया कि देर रात्रि को भारी बारिश के दौरान बेल पट्टी के पाली पलियाल गांव में सड़क किनारे टिन शेड में रह रहे एक मजदूर प्रभु (61 वर्षीय) निवासी जिला बेतिया, बिहार के ऊपर पहाड़ी से पत्थर गिरा, जिसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, इस घटना में दो मजदूर घायल हो गए हैं.

पढ़ें-Weather Alert: उत्तराखंड में आज भी अधिकांश इलाकों में भारी बारिश की आशंका, रहिए सतर्क

वहीं, गंभीर रूप से घायल देवनारायण (44 वर्षीय) निवासी गंगोलीहाट का सामुदायिक अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, मौके पर पहुंचे पनार चौकी इंचार्ज एसआई दिनेश बिष्ट और पुलिसकर्मियों व राजस्व पुलिस विभाग के कर्मचारियों द्वारा राहत एवं बचाव कार्य चला जा रहा है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details