उत्तराखंड

uttarakhand

Woman Dead Body Found: बदरीनाथ हाईवे पर मिला महिला का शव, रुड़की में विवाहिता ने खाया जहर

By

Published : Feb 12, 2023, 10:17 PM IST

नरेंद्र नगर के भेसिया गांव की महिला का शव शिवपुरी के पास मिला है. शव ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे किनारे पड़ा हुआ था. परिजनों की मानें तो महिला की मानसिक रूप से बीमार चल रही थी. इसके अलावा एम्स ऋषिकेश में एक विवाहिता को भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि विवाहिता ने जहरीला पदार्थ खा लिया था.

Rishikesh Badrinath Highway Near Shivpuri
बदरीनाथ हाईवे पर मिला महिला का शव

श्रीनगरः ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे पर शिवपुरी से दो किलोमीटर आगे एक महिला का शव मिला है. शव मिलने की सूचना पर हड़कंप मच गया. शव मिलने की सूचना स्थानीय लोगों ने मुनिकी रेती पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उधर, रुड़की में जहरीला पदार्थ का सेवन करने से एक विवाहिता की तबीयत बिगड़ गई. जिसे एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, स्थानीय लोगों को बदरीनाथ हाईवे किनारे एक अनजान महिला का शव दिखाई दिया. जिसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी. पुलिस ने शव को मिलने की जानकारी सभी थानों और चौकियों की दी. जिसके कुछ देर बाद परिजनों की निशानदेही पर महिला की पहचान हो गई. महिला नरेंद्र नगर के भेसिया गांव की रहने वाली थी.

महिला का नाम कमला देवी पति सुंदर सिंह था. परिजनों ने पूछताछ में बताया कि महिला की मानसिक हालत ठीक नहीं थी. जिस कारण महिला कभी भी बिना बताए घर से चली जाती थी. बीते कुछ रोज पहले भी कमला बिना बताए घर से चले गए थी. मुनिकी रेती थाना प्रभारी रितेश शाह ने बताया कि महिला का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.
ये भी पढ़ेंःपूर्व प्रधान पर महिला से छेड़छाड़ का आरोप, नाबालिग बेटी को भी ले गया साथ

रुड़की में जहर खाने से विवाहिता की तबीयत बिगड़ीःरुड़की में एक विवाहिता ने गृह कलेश के चलते जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया. जिससे उसकी हालत बिगड़ गई. परिजनों ने उसे आनन-फानन में रुड़की सिविल अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक, गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के एक कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति क्षेत्र की एक कंपनी में कर्मचारी है. रविवार को किसी बात को लेकर पत्नी से उसका विवाद हो गया. जिसके कुछ देर बाद पति किसी काम से घर से बाहर चला गया था. वहीं, दोपहर के समय उसकी पत्नी ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया.

वहीं, घर में मौजूद अन्य परिजनों को जब इस बात की जानकारी लगी तो उनके होश उड़ गए. जिसके बाद आनन-फानन में विवाहिता को गंभीर अवस्था में परिजन रुड़की के सिविल अस्पताल ले गए. जहां पर डॉक्टरों ने महिला का उपचार शुरू किया, लेकिन महिला की हालत ज्यादा नाजुक होने लगी. जिसके बाद उसे ऋषिकेश रेफर कर दिया. बताया जा रहा है कि महिला पिछले काफी समय से डिप्रेशन में चल रही थी.
ये भी पढ़ेंःकलयुगी मां ने 9 लाख में कर दिया ममता का सौदा, सलाखों के पीछे पहुंचे 4 लोग

ABOUT THE AUTHOR

...view details