उत्तराखंड

uttarakhand

पौड़ी चिकित्सालय को जल्द महंत इंदिरेश हॉस्पिटल की ओर से किया जाएगा संचालित

By

Published : Nov 7, 2020, 3:47 PM IST

पौड़ी के लोगों के लिए अच्छी खबर है. अब जिला चिकित्सालय पौड़ी को जल्द ही महंत इंदिरेश हॉस्पिटल की ओर से संचालित किया जाएगा. प्रदेश सरकार और इंदिरेश हॉस्पिटल के साथ एमओयू साइन हो चुका है.

Pauri District Hospital
पौड़ी जिला अस्पताल

पौड़ी: जिला चिकित्सालय पौड़ी को जल्द ही महंत इंदिरेश हॉस्पिटल की ओर से संचालित किया जाएगा. प्रदेश सरकार और इंदिरेश हॉस्पिटल के साथ एमओयू साइन होने के बाद नए साल से इंदिरेश हॉस्पिटल की ओर से जिला चिकित्सालय पौड़ी में बेहतर स्वास्थ्य व्यवस्था मुहैया करवायी जाएंगी.

महंत इंदिरेश हॉस्पिटल की सर्वे टीम पहुंची पौड़ी जिला अस्पताल .

इसको लेकर महंत इंदिरेश अस्पताल की एक तकनीकि टीम आज पौड़ी पहुंची. इस दौरान टीम ने जिला चिकित्सालय का सर्वे किया और यहां पर अतिरिक्त वस्तुओं और मशीनरी को लगाने की जगह की तलाश की. सर्वे टीम के सदस्य केएस रावत ने बताया कि प्रदेश सरकार के साथ उनका एमओयू साइन हो गया है और नये साल तक जिला चिकित्सालय पौड़ी में विधिवत कार्य भी शुरू कर देंगे.

पढ़ें- CM त्रिवेंद्र का विस्फोटक बयान- कई बार हुई सरकार गिराने की कोशिश, दी जाती रही हैं धमकियां

केएस रावत ने बताया कि पौड़ी आने से पहले पर उनकी टीम सर्वे करने पहुंची है. टीम की ओर से पूरे अस्पताल का सर्वे किया गया है. साथ ही जरूरत की वस्तुओं और कमियों को दूर किया जाएगा. ताकि सारी व्यवस्थाएं समय से दुरुस्त की जा सकें, जिससे मरीजों को परेशानियों का सामना न करना पड़े.

ABOUT THE AUTHOR

...view details