उत्तराखंड

uttarakhand

कोटद्वार में ऋतु खंडूड़ी ने किया सैनिक कॉलोनी मुख्य मार्ग का उद्घाटन

By

Published : May 27, 2023, 10:33 PM IST

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष व कोटद्वार विधायक ऋतु खंडूड़ी ने विधायक निधि से बनाई 200 मीटर लंबी निर्मित सड़क का उद्घाटन किया. स्थानीय लोगों ने ऋतु खंडूड़ी से सड़क निर्माण की मांग की थी, जिसके बाद विधायक ने निधि से रोड बनाने का आश्वासन दिया था.

Etv Bharat
Etv Bharat

कोटद्वारः उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष व कोटद्वार विधायक ऋतु खंडूड़ी ने शनिवार को पौड़ी के विकासखंड दुगड्डा के अंतर्गत वार्ड संख्या 3 में सैनिक कॉलोनी के मुख्य मार्ग का फीता काटकर उद्घाटन किया. ऋतु खंडूड़ी ने इससे पहले पूजा अर्चना भी की. वार्ड संख्या 3 में विधायक निधि से 8 लाख रुपए से ज्यादा की लागत से 200 मीटर लंबी निर्मित सड़क का निर्माण किया गया है.

इस दौरान स्थानीय जनता ने विधानसभा अध्यक्ष का फूल मालाओं के साथ स्वागत किया और सड़क के निर्माण हेतु आभार व्यक्त किया. लोगों का कहना है कि सैनिक कॉलोनी का मुख्य मार्ग काफी क्षतिग्रस्त हो गया था, जिसको लेकर वार्ड संख्या तीन के लोगों ने विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात की थी और मुख्य मार्ग की समस्या से अवगत कराया था. इस पर ऋतु खंडूड़ी ने तुरंत विधायक निधि से मार्ग बनाने की घोषणा की थी, जिसका आज उन्होंने उद्घाटन किया.

वहीं, ऋतु खंडूड़ी भूषण ने कहा कि सड़क, बिजली, पानी और शिक्षा इस समाज की मूलभूत सुविधाएं हैं जो हमारे जीवन के लिए आवश्यक हैं. इन सुविधाओं को अपने क्षेत्रवासियों को देने के लिए वे संकल्पित हैं. कोटद्वार विधानसभा को आदर्श विधानसभा बनाने के लिए अग्रसर है. उन्होंने कहा कि कोटद्वार स्थित कण्वाश्रम को देश के कोने-कोने तक पहुंचाने के लिए योजना तैयार की गई है. जल्द की राजा भरत की जन्मस्थली को पर्यटन के रूप में विकसित किया जाएगा. गढ़वाल के द्वार कोटद्वार में राजा भरत का भव्य गेट का निर्माण किया जाएगा. कण्वाश्रम के विकास से स्थानीय जनता के लिए रोजगार के द्वार भी खुलेंगे.

ये भी पढ़ेंःमसूरी छात्रसंघ सम्मान समारोह में शामिल हुए कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, छात्रों के साथ जमकर लगाए ठुमके

ABOUT THE AUTHOR

...view details