उत्तराखंड

uttarakhand

बुआखाल मांडाखाल मार्ग पर फिर दिखी गुलदार की चहलकदमी, खौफ के साए में लोग

By

Published : Jun 30, 2023, 2:16 PM IST

Updated : Jun 30, 2023, 3:10 PM IST

श्रीनगर बुआखाल मांडाखाल मार्ग पर गुलदार की चहलकदमी से लोग खौफ में हैं. लोगों ने वन विभाग से पिंजरा लगाकर गुलदार को पकड़ने की मांग की है. वहीं गुलदार के खौफ से शाम ढलते ही लोग घरों में कैद होने को मजबूर हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

बुआखाल मांडाखाल मार्ग पर दिखी गुलदार की चहलकदमी

श्रीनगर:बुआखाल मांडाखाल मार्ग पर शाम ढलते ही गुलदार की चहलकदमी देखी जा रही है. जिससे लोगों के घरों से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है. शाम ढलते ही लोग घरों में कैद होने को मजबूर हैं. लोगों ने जल्द वन विभाग से पिंजरा लगाने की मांग की है. वहीं वन विभाग के अधिकारियों का कहना है कि गुलदार को जल्द पकड़ लिया जाएगा.

राज्य आंदोलनकारी एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता वीरेंद्र सिंह रावत ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में बुआखाल मंडाखाल मोटर मार्ग पर अक्सर गुलदार चहलकदमी करता दिख रहा है. बताया कि मुख्यालय से 5 किलोमीटर दूरी पर स्थित बुआखाल छोटा सा बाजार है. जहां शाम के समय खासकर इस मार्ग पर काफी संख्या में लोग घूमने के लिए आते हैं. उन्होंने बताया कि बुआखाल से मांडाखाल जाने वाली इस सड़क पर कई बार शाम ढलते गुलदार की चहलकदमी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है. जिससे लोग काफी डरे हुए हैं.
पढ़ें-जब पिंजरे में कैद गुलदार ने मारी दहाड़, लोगों की सिट्टी-पिट्टी हुई गुम

जिसके बारे में वन विभाग को सूचना दे दी गई है. उन्होंने कहा कि गुलदार की चहलकदमी दिखाई देने से क्षेत्र में दहशत का माहौल है. जिसको देखते हुए स्थानीय लोगों द्वारा पिंजरा लगाने के साथ ही रात्रि गश्त भी बढ़ाने की मांग की है. पौड़ी के रेंजर ललित नेगी ने कहा कि इस पूरे इलाके में तीन पिंजरे लगाए गए हैं. जिसमे श्रीनगर रोड, गडोलिया रोड, तमलाक में पिजरे लगाए गए हैं. जल्द गुलदार को पकड़ लिया जाएगा. उन्होंने लोगों को अनावश्यक बाहर ना निकलने की अपील की है.

Last Updated : Jun 30, 2023, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details