उत्तराखंड

uttarakhand

आधी अधूरी जानकारी के साथ समीक्षा बैठक में पहुंचे अधिकारी, DM ने लगाई फटकार

By

Published : Jun 6, 2022, 5:05 PM IST

पौड़ी जिलाधिकारी विजय कुमार जोगदंडे ने सोमवार को अधिकारी के साथ समीक्षा बैठक की. इस दौरान बैठक में कई अधिकारी बिना जानकारी के पहुंचे थे, जिन पर पौड़ी जिलाधिकारी विजय कुमार जोगदंडे ने नाराजगी जताई और उन्हें कार्यप्रणाली में सुधार लाने के निर्देश दिए.

Pauri DM Vijay Kumar Jogdande
Pauri DM Vijay Kumar Jogdande

पौड़ी:जिला योजना, केंद्र पोषित और राज्य पोषित योजनाओं की समीक्षा बैठक (Pauri DM review meeting) में आधी अधूरी जानकारी के साथ पहुंचे अधिकारियों पर पौड़ी जिलाधिकारी विजय कुमार जोगदंडे जमकर बरसे. उन्होंने बिना जानकारी के साथ बैठक में पहुंचे अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई.

पौड़ी जिलाधिकारी विजय कुमार जोगदंडे ने अधिकारियों को कार्यप्रणाली में सुधार लाने के निर्देश दिए. साथ ही उन्हें चेतावनी देते हुए कहा कि भविष्य में इस तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. पौड़ी जिलाधिकारी विजय कुमार जोगदंडे ने उरेडा विभाग के तहत संचालित हो रही मुख्यमंत्री सौर स्वरोजगार योजना में पिछले दो महीने से एक भी आवेदन नहीं आने पर उरेडा अधिकारी को जमकर फटकार लगाई.
पढ़ें-सूरज के तेवर दिखाते ही फिर से धधक उठे जंगल, फायर ब्रिगेड की टीम बुझाने में जुटी

बैठक में कृषि विभाग के सहायक कृषि अधिकारी की आधी अधूरी जानकारी पर डीएम ने कड़ी नाराजगी जताते हुए भविष्य में इस तरह की लापरवाही नहीं करने के निर्देश दिए. युवा कल्याण एवं प्रांतीय रक्षक दल अधिकारी अभी तक एक भी बैठक में शामिल नहीं हुए. इस पर जिलाधिकारी ने नाराजगी जताई. जिलाधिकारी ने युवा कल्याण एवं प्रांतीय रक्षक दल अधिकारी को अगली बैठक में हर हाल में आने के आदेश दिए है. डीएम ने 15 जून तक जिला योजना के प्लान के प्रस्ताव देने के निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details