उत्तराखंड

uttarakhand

नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन टीम ने मेडिकल कॉलेज का किया दौरा, सीटें बढ़ने की बढ़ी उम्मीद

By

Published : Nov 21, 2020, 6:55 PM IST

Updated : Dec 17, 2020, 5:04 PM IST

मेडिकल कॉलेज श्रीनगर ने पीजी डिप्लोमा के लिए 34 सीटों के संचालन के लिए अनुमति मांगी है, जिसको लेकर आज नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन की टीम ने मेडिकल कॉलेज का दौरा किया.

श्रीनगर
श्रीनगर मेडिकल कॉलेज निरीक्षण

श्रीनगर: मेडिकल कॉलेज के लिए पीजी डिप्लोमा कोर्स संचालित करने की राह आसान होने की उम्मीद जगी है. आज नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन की एक सदस्यीय टीम ने श्रीनगर मेडिकल कॉलेज का दौरा किया. इस दौरान कोलेज के प्रिंसिपल सहित तमाम फैकल्टी मौजूद रहें. डॉ. रवींद्र सिंह ने मेडिकल कॉलेज सहित बेस अस्पताल के विभिन्न विभागों की ओटी, वॉर्ड, आईसीयू और लैब का निरीक्षण किया. जिसके बाद उन्होंने मेडिकल कॉलेज की रिपोर्ट तैयार की, जिसे वह नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन को भेजेंगे.

श्रीनगर मेडिकल कॉलेज निरीक्षण

मेडिकल कॉलेज श्रीनगर ने प्रसूति, पीडिऐट्रिक्स, ईएनटी, एनेस्थीसिया विभाग में पीजी डिप्लोमा के लिए 34 सीटों के संचालन के लिए अनुमति मांगी है, जिसको लेकर आज नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन की टीम ने मेडिकल कॉलेज का दौरा किया.

श्रीनगर मेडिकल कॉलेज निरीक्षण

ये भी पढ़ें:डीएम बोले- एडवेंचर स्पोर्ट्स एक्टिविटी से स्थानीय युवाओं को मिलेगा रोजगार

मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य सीएमएस रावत का कहना है कि उन्हें अनुमान है कि मेडिकल कॉलेज श्रीनगर को 18 से 22 सीटे मिलने की उम्मीद है. इन सीटों के मिलने से प्रदेश को विशेषज्ञ डॉक्टर मिल सकेंगे.

Last Updated : Dec 17, 2020, 5:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details