उत्तराखंड

uttarakhand

पौड़ी: घर से बिना बताए हुआ था गायब, 5 दिन बाद खाई से मिला शव, युवती भी गायब

By

Published : Oct 19, 2022, 6:30 PM IST

Updated : Oct 19, 2022, 6:39 PM IST

14 अक्टूबर घर से लापता युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है. पुलिस को युवक का शव उसके गांव के समीप ही करीब डेढ़ किमी गहरी खाई से बरामद हुआ है. वहीं, पाबौ क्षेत्र से एक युवती के गायब होने की सूचना भी है.

घर से लापता युवक का शव बरामद
घर से लापता युवक का शव बरामद

पौड़ी: पाबौ चौकी क्षेत्र के अंतर्गत बीते 14 अक्टूबर घर से लापता युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है. पुलिस ने युवक का शव गांव के समीप ही करीब डेढ़ किमी गहरी खाई से बरामद किया है. युवक के परिजनों ने बीती रात 18 अक्टूबर को पाबौ चौकी में गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

चौकी प्रभारी दीपक पंवार ने बताया कि पटोटी गांव निवासी मनोज (35) बीती 14 अक्टूबर से घर से बिना बताये लापता हो गया था. मनोज वाहन चालक है. पुलिस के अनुसार गुमशुदा की तलाश करने के बाद उसका वाहन पटोटी गांव के सलाणा के समीप एक से डेढ़ किमी गहरी खाई में गिरा हुआ मिला. जिसके बाद पुलिस ने युवक के शव को भी बरामद कर लिया. मृतक के भाई दिनेश ने उसकी शिनाख्त की. जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.
पढ़ें-ऋषिकेश के लक्ष्मण झूला थाना क्षेत्र में दो बाबाओं के बीच खूनी संघर्ष, एक की मौत

पाबौ से युवती गायब:वहीं, पाबौ चौकी क्षेत्र के अंतर्गत ही एक युवती अचानक घर से गायब हो गई. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने युवती की खोजबीन शुरू कर दी है. पौड़ी कोतवाल गोविंद कुमार ने बताया है कि पाबौ क्षेत्र के एक गांव से युवती के गायब होने की सूचना पर गुमशुदगी दर्ज करते हुए खोजबीन शुरू की गई है. इस मामले की जांच महिला दारोगा को सौंपी गई है.

Last Updated : Oct 19, 2022, 6:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details