उत्तराखंड

uttarakhand

शादीशुदा दो लोगों ने नाबालिग लड़की का बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Jul 19, 2022, 6:05 PM IST

उत्तराखंड के पौड़ी जिले में घर में घुसकर नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया गया. पुलिस ने शिकायत के 12 घंटे के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों आरोपी शादीशुदा हैं.

Dhumkot
Dhumkot

पौड़ी:धुमाकोट थाना क्षेत्र में दो लोगों ने घर में घुसकर नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया. नाबालिग 12वीं की छात्रा है. दोनों आरोपी पीड़िता के गांव के ही रहने वाले हैं, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि नाबालिग अपने घर पर अकेली थी, तभी गांव के दो लोग आशीष सुंद्रियाल (40) और अनिल कुमार उर्फ धनी (32) पीड़िता के घर पहुंचे और अकेला पाकर उसके साथ गैंगरेप किया. गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए. दोनों आरोपी शादीशुदा हैं.
पढ़ें-शादी का झांसा देकर युवती को किया गर्भवती, गर्भपात करा बनाए अप्राकृतिक संबंध

नाबालिग के परिजन जब घर लौटे तो उसने पूरा घटना उन्हें बताई. इस पर परिजनों ने पुलिस में नामजद तहरीर दर्ज कराई. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसओ दीपक तिवारी ने दुष्कर्म व पॉक्सो समेत संगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया. पुलिस दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए गांव गयी तो पता चला ये दोनों फरार हो गए हैं. इस पर पुलिस के पतारसी कर महज 12 घण्टे के भीतर ही दोनों को धुमाकोट तिराहे पर दबोच लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details