उत्तराखंड

uttarakhand

गणेश गोदियाल ने बीजेपी सरकार पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप, कहा- जीरो टॉलरेंस सिर्फ दिखावा

By

Published : Jan 8, 2021, 6:50 PM IST

कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष गणेश गोदियाल अपने पौड़ी भ्रमण के दौरान प्रदेश की सरकार पर भ्रष्टाचार के संगीन आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि सरकार जीरो टॉलरेंस के नाम पर सिर्फ छलावा कर रही है.

Congress state vice president Ganesh Godiyal
pauri news

पौड़ीः कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष गणेश गोदियाल इन दिनों अपनी विधानसभा के क्षेत्र भ्रमण पर हैं. आज पौड़ी भ्रमण के दौरान उन्होंने प्रदेश की सरकार पर भ्रष्टाचार के संगीन आरोप लगाए. कहा कि प्रदेश सरकार जीरो टॉलरेंस के नाम पर सिर्फ छलावा कर रही है. उन्होंने पौड़ी विधायक पर तंज कसते हुए कहा कि उनके ही पार्टी के लोग जब उन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे हैं, उससे साफ है कि इस सरकार की पोल खुल चुकी है.

पौड़ी में पत्रकारवार्ता के दौरान कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक गणेश गोदियाल ने कहा कि आज युवाओं को रोजगार नहीं मिल पा रहा है. वहीं पौड़ी विधायक की ओर से विधायक निधि के नाम पर 25% कमीशन लिया जा रहा है. जिसका कांग्रेस पार्टी समय-समय पर विरोध भी दर्ज कर रही है. लेकिन सरकार को इसकी कोई फिक्र नहीं.

ये भी पढ़ेंःदेवेंद्र यादव ने कार्यकर्ताओं संग की बैठक, किसानों के समर्थन में निकाली ट्रैक्टर रैली

उधर, अब भारतीय जनता पार्टी के ही पूर्व जिला अध्यक्ष ने विधायक पर कमीशन लेने का आरोप लगाया है. इससे सिद्ध होता है सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है. गणेश गोदियाल ने प्रदेश के मुखिया त्रिवेंद्र सिंह रावत पर भी आरोप लगाए. कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का गृह जनपद होने के बावजूद भी पौड़ी में भ्रष्टाचार हो रहा है. ऐसे में प्रदेश में जीरो टॉलरेंस की सरकार के नाम पर जनता को केवल धोखा दिया जा रहा है. आगामी 2022 विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा को मुंहतोड़ जवाब देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details